Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिनदहाड़े 50 हजार रुपयों से भरा थैला लूट ले गए लुटेरे

loot

loot

फर्रुखाबाद। कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरे (robbers) 50 हजार रुपयों से भरा थैला लूट (loot) ले गए। दिन के उजाले में हुई लूट की घटना से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं के साथ ग्रामीणों में भय व्याप्त हो गया है।

यह सनसनीखेज घटना कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के अंतर्गत होना बताई जा रही है। जिसके अनुसार थाना क्षेत्र कंपिल के गांव रशीदाबाद तिवारियान निवासी अहिलकार पुत्र मंजनलाल ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि वह 04 फरवरी को कायमगंज आया था।

यहां से उसने स्टेट बैंक शाखा के अपने खाते से 50 हजार रुपये निकाले और पासबुक सहित कपड़े के थैले में रख लिए थे। अपना घरेलू सामान खरीदने के बाद मैं वापस ब्राहिमपुर गांव पहुंचा। यहां से अपनी साइकिल द्वारा अपने गांव के लिए जा रहा था। उसका कहना है कि जैसे ही वह भाजपा नेता के रंजन ईंट भट्ठा के पास पहुंचा ही था । वैसे ही तीन युवक अपाचे तथा पल्सर वाइकों से वहां आ धमके ।

आरोप है कि इन लुटेरों ने साइकिल सवार को धक्का मार कर गिरा दिया और साइकिल पर टंगा कपड़े का थैला जिसमें बैंक से निकाले गए 50 हजार रुपये नकद तथा पासबुक थी। दिन के उजाले में लुटेरे उसकी मेहनत की कमाई लूट कर मौके से फरार हो गए।

घटना का समय दिन के 4:00 बजे का बताते हुए पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। कानून व्यवस्था को धता बताने वाली इस घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि वह जांच कर शीघ्र आवश्यक कार्यवाही करेगी।

Exit mobile version