Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘कपिल शर्मा के शो ‘आई एम नॉट डन येट’ का जल्द आएगा दूसरा सीजन

kapil

kapil

मुंबई| हाल ही में कॉमेडियन-होस्ट कपिल शर्मा (Comedian-Host Kapil Sharma) ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया था। करीब एक घंटे के स्टैंड अप कॉमेडी शो – ‘कपिल शर्मा आई एम नॉट डन येट’ (‘Kapil Sharma I am not done yet’) में कॉमेडियन (Comedian) ने अपनी जिंदगी के कई ऐसे किस्से शेयर किए हैं जिन्हें सुनने के बाद उनके फैंस से काफी प्रशंसा बटोरी। इन्ही फैंस के लिए एक खुशखबरी है, कपिल के इस शो का सीजन 2 जल्द ही उन्हें देखने मिलेगा और इस बात की पुष्टि की हैं खुद नेटफ्लिक्स की सीरीज हेड तान्या बामी ने।

द कपिल शर्मा शो फेम सुमोना चक्रवर्ती कोरोना पॉजिटिव

तान्या (Tanya) ने कहा, “कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Shows) को जिस तरह से रिस्पॉन्स मिला, वो वाकई में हमारे लिए बहुत पॉजिटिव था। मेरा और हमारे टीम का मानना है कि इंडस्ट्री में कुछ ऐसे आर्टिस्ट हैं जिन्हे भगवान की देन है, उनमे से एक है कपिल शर्मा। ऑडियंस के बीच उनकी अपील आउटस्टैंडिंग है। जिस ईमानदारी और सच्चाई के साथ उन्होंने अपनी बात ऑडियंस के सामने रखी थी, अपनी जिंदगी की सच्चाई बताई वो लोगों को अट्रैक्ट करने में कामयाब रही। लोगों ने उनके शो को काफी एन्जॉय किया। बस, ये एक वजह काफी हैं हमारे लिए उन्हें फिर से स्क्रीन पर लाने का ।

सोनाक्षी सिन्हा ने कपिल शर्मा को गुस्से में मारा थप्पड़! वायरल हो गया Video

वे आगे कहती हैं, “कपिल के लिए भी ये एक नया अनुभव था। अपने ऊपर जोक्स बनाना उनके लिए नई बात नहीं थी लेकिन अपनी जिदगी की सच्चाई को यूं खड़े होकर ऑडियंस तक पहुंचाना उनके लिए भी आसान नहीं था। इस एक शो के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। वो बार-बार कहते हैं की मानो जैसे खून चख लिया है, वे हमारे साथ और भी काम करना चाहते हैं। बातचीत जारी हैं और जल्द ही हम कपिल के साथ इस शो से जुडी और भी घोषणा करेंगे।”

Exit mobile version