Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नागिन को कार सवार ने कुचला, इंसाफ के लिए थाने पहुंचा नाग

आजमगढ़ जिले के मेंहनगर में नागिन की मौत के बाद एक नाग को थाने पहुंचकर इंसाफ मांगते लोगों ने अपनी आंखों से देखा। किसी तरह नाग को पकड़कर जंगल में छुड़वाया गया।

नाग की यह कहानी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों का मानना है कि नाग फिर वापस आयेगा और नागिन की मौत का कारण बने लोगों को नहीं छोड़ेगा। मामला मेंहनगर थाने का है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक सप्ताह पूर्व शनिवार को थाने में फरियादियों की भीड़ जमा थी। उसी दौरान नाग-नागिन का जोड़ा थाने से कुछ दूरी पर मौजूद था। फरियादी थाने में फरियाद के बाद वापस लौट रहे थे, उसी दौरान एक फरियादी की कार नागिन पर चढ़ गयी।

दुर्घटना में नागिन की मौत हो गयी। इसके बाद नाग कार के पीछे भागने लगा। लोगों को लगा कि नाग कही चला गया और वापस नहीं आएगा। स्थानीय लोगों ने थाने के पास ही नागिन को दफना दिया। लोगों ने इसे सामान्य घटना समझ लिया।

घाघरा नदी में नाव पलटने से दस लोग बहे, बचाव कार्य जारी

इसी बीच दो दिन पूर्व नाग उस जगह नजर आया जहां नागिन को दफनाया गया था। इससे लोगों में दहशत फैल गयी। थोड़ी देर बाद नाग थाने में पहुंच गया और थानेदार की ऑफिस के सामने रास्ते पर ही रुका रहा। कुछ पुलिसकर्मियों ने उसे मारने की कोशिश की लेकिन थानेदार ने रोक दिया।

किसी तरह नाग को डस्टबिन में डालकर दूर जंगल में छोड़ा गया। घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों का कहना है कि नागिन की मौत से नाग गुस्से में है और शायद फरियाद के लिए थाने पहुंचा था।

Exit mobile version