Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘अनुपमा’ के सेट मचा बवाल फैन्स का दिमाग खराब, क्या हैं पूरा सच?

Anupama

Anupama

नई दिल्ली। टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के सेट से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद लोग चौंक जा रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में अनुपमा (Anupama) और अनुज कपाडिया (Anuj Kapadia ) एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। बिना यह जाने कि यह लड़की कौन है? कहां से आई है? अनुपमा (Anupama) के सेट पर क्या कर रही है? लोग अपने ही हिसाब से अनुमान लगाए जा रहे हैं। सामने आई इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग सोचने लगे हैं कि सीरियल अनुपमा के मेकर्स उन्हें जल्द ही बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। सोशल मीडिया पर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया की बेटी (Anupama-Anuj Kapadia Daughter) है।

टीवी का टॉप सीरियल ‘अनुपमा’ को लगा बड़ा झटका, शो की TRP हुई डाउन

अब आपको सच से रूबरू करवाते हैं। बता दें कि अनुपमा के सेट पर पहुंची यह बच्ची कोई बाल कलाकार नहीं है। दरअसल हाल ही में अनुपमा के सेट पर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)  की एक फीमेल फैन पहुंची हुई थी। सेट पर रूपाली की यह फैन अपनी बेटी के साथ आई थी। अपनी फैन से मिलकर रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) काफी खुश हुईं और उनकी बेटी के साथ भी कुछ वक्त गुजारा। इस दौरान सेट पर मौजूद लोगों ने कई तस्वीरें क्लिक कर डाली। अब इन्हीं तस्वीरों को देखकर लोग अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड को लेकर कई तरह की बातें सोच रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Ca40DUZrxR5/?utm_source=ig_embed&ig_rid=90217d37-35ae-471a-83b2-9e4704dc447a

बीते दिनों ही अनुपमा के दर्शकों ने इस सीरियल को बायकॉट करने की मांग की थी। किंजल की प्रेग्नेंसी के बीच अनुपमा एक बार फिर से परिवार के लिए अपनी खुशियों को तबाह कर रही है। यह बात दर्शक पचा नहीं पा रहे हैं क्योंकि हर किसी को अनुपमा और अनुज की शादी का इंतजार है। इसी वजह से दर्शकों ने इस सीरियल के मेकर्स पर अपना गुस्सा निकाला था।

Exit mobile version