बाहुबली मुख़्तार अंसारी के बेटे ने दिया यह चौंकाने वाला बयान

मुख़्तार अंसारीमुख़्तार अंसारी

मऊ। 2019 मिशन के लिए सभी दलों ने सियासी तैयारियां पूरी कर ली हैं वहीं सबकी निगाहें मुख़्तार अंसारी के परिवार पर सबकी निगाहें टिकी हुई  हैं मऊ से विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने ऐलान किया है कि वह बीजेपी को हराने का काम करेंगे, इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी भी कर ली है।

ये भी पढ़ें:-बीजेपी विधायक का बड़ा खुलासा, इसने कराई मुन्ना बजरंगी की हत्या 

टिकट पर बहनजी करेंगी फैसला

उन्होंने कहा कि वह घोसी लोकसभा से चुनाव लड़ने को तैयार हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि यह फैसला बहनजी को करना है। उनका जहां से हुक्म होगा, वह जहां से लड़ाएंगी वहां से लड़ जाउंगा और गैर सेक्युलर ताकतों को हराने का काम करूंगा।

इस परिवार पर टिकी है सियासी पंडितों की निगाहें

जी हां 2019 के लोकसभा के आम चुनाव से पहले सियासी दलों ने इसकी तैयारियों को धार देकर सियासत गरमा दिया है। हालंकि  अभी यह नहीं पता चल पा रहा है कि किस पार्टी में किसको-किसको टिकट मिलेगा और उनके बदले किसकी दावेदारी पक्की है। लोगों के बीच यह आम चर्चा है। इसी क्रम में पूर्वांचल में एक परिवार है जिस पर सियासी पंडितों की निगाहें टिकी हुई हैं कि वह कहां से लड़ेगा। यह परिवार है बाहुबली मुख्तार अंसारी का।

ये भी पढ़ें:-अमित शाह की बिहार यात्रा पर टिकी विपक्ष निगाहें, दौरे से तय होगा गठबंधन का भविष्य 

नए-नए राजनीति में उतरे हैं अब्बास अंसारी

सियासत की पकड रखने वालों की नजर  मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर है, जो नये नये राजनीति में उतरे हैं।  उन्होंने कहा कि अगर टिकट नहीं मिला तो बहनजी और बहुजन समाज पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएगे।

 

loading...

You may also like

पाक के पूर्व गृह मंत्री ने कहा- भारत के अगले प्रधानमंत्री बनने वाले हैं राहुल गांधी

नई दिल्ली। राफेल मुद्दे पर देश में छिड़े