Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरायी, दंपत्ति की मौत

Road Accident

road accident

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के लोनीकटरा क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर गुरूवार को तेज रफ्तार कार के डिवाइडर से टकराने (Car Collided) से उसमें सवार बुजुर्ग दंपत्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लखनऊ के विकासनगर थाना क्षेत्र के खुर्रमनगर निवासी इकबाल (75), पत्नी रेहाना (70) के साथ सुल्तानपुर जिले के गंजेड़ी गांव में अपने एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होकर कार से लौट रहे थे। कार में उनका भतीजा हसीन अहमद (45) अपनी पत्नी नुशरत जहां (35), पुत्री लायबा (9) और पुत्र साहबान (6) के साथ था।

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दयाराम पुरवा गांव के पास कार चला रहे हसीन स्टेयरिंग पर नियंत्रण नहीं कर सके और कार तेजी से डिवाइडर में जा टकराई(Car Collided)  । भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

सूचना पाकर एक्सप्रेसवे के कर्मचारी एंबुलेंस से मौके पर पहुंचे। सभी को आननफानन सीएचसी हैदरगढ़ पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने इकबाल व इनकी पत्नी रेहाना को मृत घोषित कर दिया जबकि हसीन व उनकी पत्नी को लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे में दोनों मासूम बच्चे बाल-बाल बच गए।

Exit mobile version