Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फायर विभाग की तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर मौत

noida accident

noida accident

नोएडा के फेस 2 में बड़ा हादसा सामने आया है। जहां फायर विभाग की गाड़ी ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद युवक के कंपनी के लोगों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। दरअसल, ये पूरा मामला नोएडा के थाना फेस 2 क्षेत्र के डी ब्लॉक का है। मृतक युवक की पहचान मनोज कुमार के रूप में हुई है। वह फेस 2 के D-37 स्थित एक स्पोर्ट कंपनी में काम करता था।

युवक कंपनी में किसी काम से आया था। फिर युवक कंपनी से निकलकर अपनी बाइक से वापस जा रहा था, तभी तेज रफ्तार में आ रहे फायर विभाग की गाड़ी ने युवक को रौंद दिया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के सहकर्मी अरविंद ने बताया कि मृतक का शव फायर विभाग की गाड़ी के नीचे फंस गया जिसे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला। हादसे की सूचना मिलते ही युवक के कंपनी के लोग बाहर आ गए और फायर विभाग के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, कंपनी में काम करने वाले अन्य लोगों ने आरोप लगाया है कि फायर विभाग की गाड़ी चला रहा फायर विभाग कर्मी शराब के नशे में था, और उसने वर्दी भी नहीं पहन रखी थी।

नौकरी दिलाने के नाम ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा, सरगना समेत चार गिरफ्तार

वहीं, पुलिस के आलाधिकारियों ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, और युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। साथ ही फायर ब्रिगेड गाड़ी चालक को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी चालक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version