Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पेड़ से निकली खून कि धार और सुनाई दी रोने कि आवाज, उसके बाद…..

सीतापुर में सोमवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब पेड़ से खून निकलने लगा। पेड़ कांटने के दौरान खून निकलने से लोग चौंक गए। ये सब देख लोग डर गए और फौरन सब छोड़कर वहां से भाग गये। मामला सामने आने के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है। ग्रामीण डरे और सहमे हुए।

दरअसल एक गांव में लकड़ी ठेकेदार ने पेड़ खरीदा था। जिसको काटने के लिए वह कई मजदूरों के साथ गया हुआ था। लेकिन जैसे ही पेड़ को उसने काटना शुरू किया। इस दौरान पेड़ से खून की धार निकलनी शुरू हो गई। ठेकेदार के मुताबिक खून की धार इतनी तेज थी की सभी के कपड़े खून से लाल हो गए और उसमें से रोने चिल्लाने की तेज आवाज निकलने लगी। जिसके बाद ठेकेदार आरी सहित सारा सामान छोड़कर मौके से फरार हो गए, और पेड़ के कटान को रुकवा दिया।

बता दें कि थानगांव थाना क्षेत्र के निवासी दारा सिंह भार्गव पुत्र भगौती प्रसाद ने अपने खेत मे लगे सेमल के पेड़ों को लकड़ी ठेकेदारों से बेंच दिया था। जिसके बाद लकड़ी ठेकेदार अपने कई मजदूरों के साथ सेमल के पेड़ को काटने पहुंचा था। जैसे ही मजदूरों ने पेड़ पर आरी चलाई वैसे ही पेड़ से तेज धार में खून निकलने लगा। जैसे-जैसे मजदूर पेड़ को काटते रहे वैसे वैसे खून की धार और तेज होती गई। जिसके बाद वहां खड़े ठेकेदार व मजदूर काफी डर गए। ठेकेदार व मजदूरों का कहना है कि जब हम लोग पेड़ काट रहे थे तब उसमें से खून की तेज धार निकली और रोने चिल्लाने की आवाज भी सुनाई दी।

इस राज्य में 24 अगस्त तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, नई एसओपी जारी

जिसके बाद हम लोग दहशत में आ गए और हम लोग अपना सारा सामान छोड़कर वहां से भाग निकले। इसके बाद ठेकेदार और मजदूर जैसे ही गांव के अंदर पहुंचे तो गांव वालों को पूरी कहानी बताई। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। सैकड़ों की तादात में ग्रामीण उस पेड़ को देखने के लिए मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने देखा कि पेड़ थोड़ा कटा हुआ था और तमाम सारा खून वही पर बिखरा पड़ा हुआ था। ग्रामीणों का यह भी कहना है कि जब हम लोग पेड़ को देखने गए तो उस पेड़ से धीरे- धीरे रोने की आवाज आ रही थी। फिलहाल सेमल के पेड़ के कटान को रोक दिया गया और इलाके में इस पेड़ को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया।

Exit mobile version