Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हार से चिढ़ कर जीते प्रत्याशी के समर्थक को मारी गोली, गांव में फोर्स तैनात

shot

shot

उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव का परिणाम आने शुरू हो गए है। हीते हुए प्रत्याशी जहां जश्न मनाने में व्यस्त हो गए है वही दूसरी ओर हारे हुए प्रत्याशी अपराध को जन्म दे रहे है।

ऐसा ही एक मामला प्रतापगढ़ से आया जहां पंचायत चुनाव में मिली हार से खार खाए प्रत्याशी ने जीते प्रत्याशी के समर्थक को दौड़ाकर गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया। घटना के बाद गांव में तनाव के मद्देनजर फोर्स तैनात कर दी गई है।

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र गौसपुर गांव निवासी विष्णु तिवारी उर्फ सोनू रविवार को मतगणना के बाद प्रधान निर्वाचित हुए। गांव के पूर्व प्रधान दिनेश मिश्र को हार का सामना करना पड़ा।

मजदूर ने दी सपा नेता की बहू को शिकस्त, बना गांव का प्रधान

रविवार की देर शाम गांव के ही भाजपा नेता वंशबहादुर सिंह के घर पर आयोजित तिलकोत्सव में साथियों को लेकर नवनिर्वाचित प्रधान पहुंचे थे। इस बीच हारे प्रत्याशी दिनेश मिश्र भी समर्थको के साथ वहां पहुंचे। वहां चुनाव को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी।

ग्रामीणों के अनुसार, हार की खुन्नस में दिनेश, समर्थकों के साथ मारपीट पर उतारू हो गए। इसी बीच नवनिर्वाचित प्रधान विष्णु तिवारी के समर्थक बैंक कर्मचारी विनय सिंह (30) को दौड़ाकर गोली मार दी गई। गोली चलने से हड़कंप मच गया। लोग जान बचाकर भागने लगे। घायल विनय को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उनकी हालत नाजुक देखकर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। एसपी आकाश तोमर ने बताया कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। मौके पर कानून व्यवस्था की स्थित सामान्य है।

Exit mobile version