Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पांच दिन बाद भी नहीं हुआ 40 लाख की चोरी का खुलासा, जांच में जुटी पुलिस

steal

Steal

अमरोहा के मुबारिजपुर थाना आदमपुर के कस्बा ढवारसी में व्यापारी के घर से करीब 40 लाख रुपये कीमत के सोने व चांदी के आभूषण चोरी के मामले में पुलिस को पांच दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। अभी मुकदमा भी दर्ज नहीं हुआ है। शुरुआत से ही घटना को संदिग्ध मान रही पुलिस जांच-पड़ताल की बात कह रही है।

बीच कस्बे में विजय गोयल पुत्र बांकेलाल का मकान है। विजय गोयल शुक्रवार रात बरामदे में सोए हुए थे। कमरे में चारपाई पर थैलों में भरे सोने-चांदी के आभूषण रखे थे। परिवार के सभी लोग पहली मंजिल पर बने मकान में सोए थे। रात में किसी वक्त चोर दरवाजा खोलकर विजय गोयल के घर में दाखिल हो गए।

नजदीक टंगी चाबी से ताला खोलकर कमरे में 11 थैलों में रखे चांदी व सोने के आभूषण चोरी कर लिए। आभूषण क्षेत्र के लोगों द्वारा गिरवी रखे हुए थे। हालांकि विजय गोयल का कहना है कि 20 लाख के आभूषण उनके पुश्तैनी थे।

निहत्थी कौम ने सबसे शक्तिशाली सेना को दी शिकस्त, आपकी हिम्मत को सलाम : सज्जाद

बाकी आभूषण लोगों ने सुरक्षा की दृष्टि से उनके घर रख दिए थे। घटना की जानकारी शनिवार सुबह हुई। विजय गोयल ने शाम के वक्त इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। पुलिस में हड़कंप मच गया।

थानाध्यक्ष राजकुमार सरोज ने मौका मुआयना किया। बताया कि चोरी की तहरीर मिली है। मामला संदिग्ध है। जांच की जा रही है। उधर, लोगों का कहना है कि विजय गोयल सर्राफ व क्षेत्र के लोगों के आभूषण गिरवी रखकर उन्हें रुपये उधार देते थे। रुपये चुकता करने पर आभूषण लौटा देते थे। उधर, पांच दिन बाद भी पुलिस को चोरी के मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

Exit mobile version