Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रैक्टर पलट कर खंदक में गिरा, किशोर की दबकर मौत, चालक फरार

tractor

tractor fall

फतेहपुर जिले में बुधवार दोपहर बाद को अनियंत्रित ट्रैक्टर पलट जाने से खंदक में जा गिरा। ट्रैक्टर में सवार एक किशोर ट्रैक्टर के नीचे दब गया जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक को मामूली चोट आई और वह मौके से ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला। काफी प्रयास के बाद पुलिस ने जेसीबी द्वारा ट्रैक्टर को हटाकर शव को बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव निवासी ट्रैक्टर सवार विपिन कुमार(14) पुत्र बाबूराम ट्रैक्टर के नीचे गिर गया जिससे उसकी दबकर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चालक ललित कुमार पुत्र राजेश उर्फ नेता निवासी फरीदपुर कोतवाली बिंदकी को मामूली चोट आई और मौके से ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला। दुर्घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी।

आक्सीजन गैस सिलेंडरों की तस्करी करने वाले दो लोगों को STF ने दबोचा

सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंची। काफी प्रयास के बाद जेसीबी द्वारा ट्रैक्टर को हटाया गया और शव को बाहर निकाला गया। शव को देखते ही परिजन रो-रोकर बेहाल होते रहे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है।

परिजनों ने बताया कि ट्रैक्टर फरीदपुर गांव से जय गुरुदेव मंदिर के समीप जा रहा था तभी जय गुरुदेव मंदिर के समीप फरीदपुर में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खंदक में जाकर गिर गया और ट्रैक्टर में सवार किशोर विपिन की मौत हो गई।

Exit mobile version