Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिनदहाड़े व्यापारी को मारी गोली, कारोबारियों ने किया शहर बंद करने का ऐलान

Murder

Murder

मेरठ जिले में रविवार को दिनदहाड़े एक व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। घायल अवस्था में व्यापारी को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के सीसीटीवी से बदमाशों की पड़ताल शुरू कर दी है। सुबह अचानक हुए इस घटनाक्रम से अन्‍य व्‍यापारी भी दहशत में हैं। वहीं व्यापारी को गोली मारने की सूचना से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि घायल व्यापारी की हालत खतरे से बाहर है।

घटना कोतवाली इलाके के मधु मार्केट की है। जानकारी के मुताबिकपंजाबीपुरा दिल्ली रोडनिवासी पुनीत जैन पुत्र राजेश जैन का बुढ़ाना गेट स्थित मधु मार्केट में कारोबार है। आज सुबह वह वर्धमान कॉपी सेंटर के नाम से बनी अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान घात लगाए हमलावर वहां पहुंचे और उन पर गोली चला दी। गोली उनके सीने में लगी है। वारदात के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में व्यापारी घटनास्थल पर एकत्र हो गए।

संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना का विरोध जताया। व्यापारियों ने घटना के संबंध में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं व्यापारियों ने जाम लगाने का अल्टीमेटम और सोमवार को मेरठ बंद करने का ऐलान किया है।

चार साल के मासूम के मुंह में तमंचा डालकर धमकाया, आरोपी गिरफ्तार

मामले में सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पड़ताल की जा रही है। घायल व्यापारी को उपचार के लिए जसवंत राय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना की रंजिश से जोड़ कर देखा जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Exit mobile version