Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पटरी पर क्रैश हुए प्लेन को ट्रेन ने मारी जोरदार टक्कर, ऐसे बची पायलट की जान

अमेरिका। कैलिफोर्निया में रविवार को ऐसा ही फिल्मी सीन दिखाई दिया, जो स्क्रिप्टेड नहीं होकर असल था। यहां एक प्लेन रेल की पटरी पर क्रैश हो गया और उसका पायलट प्लेन के अंदर ही बदहवास होकर फंसा हुआ था।

इस दृश्य में और भी ज्यादा मुश्किल तब पैदा हो गई, जब सामने से धड़धड़ाती हुई ट्रेन चली आ रही है। पुलिस वाले मौके पर पहुंच चुके थे और उन्होंने ट्रेन को आते देखने के बाद अपना दम झोंक दिया, ताकि पायलट की जान बचाई जा सके। आखिरकार जो वीडियो में हुआ, उसे देखकर आपका कलेजा कांप जाएगा।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक क्रैश हुआ प्लेन कैलिफोर्निया के पैकोइमा से उड़ा था, लेकिन कुछ तकनीकी खराबी के चलते थोड़ी दूर जाकर ही क्रैश हो गया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में क्रैश विमान को पटरियों पर गिरा देखा जा सकता है।

साथ ही कुछ पुलिसवालों को ट्रेन आने से पहले पायलट को निकालने के लिए जूझते हुए देखा जा सकता है। इसी वक्त दूसरी तरफ से आती हुई ट्रेन को देखकर पुलिसवाले और भी ज्यादा जल्दबाज़ी में हैं, जबकि प्लेन का पायलट पूरी तरह बदहवास लग रहा है।

लोन रिजेक्ट होने पर शख्स ने बैंक में लगाई आग, लाखों का हुआ नुकसान

काफी जद्दोज़हद के बाद पुलिसवालों ने किसी तरह पायलट को बाहर निकाला। वे उसे खींचकर दूसरी तरफ ले ही जा रहे थे, इसी बीच पीछे से ट्रेन के गुजरने का क्लिप भी आप देख सकते हैं। ट्रेन जिस तरह प्लेन के मलबे की धज्जियां उड़ाते हुए निकलती है, उसे देखकर आप दहल जाएंगे। अगर पुलिसवाले पायलट को बाहर निकाल नहीं लेते तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी। लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग ने इस बहादुरी के लिए अपने पुलिसकर्मियों की तारीफ करते हुए इस घटना का वीडियो शेयर किया है।

Exit mobile version