Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिग्गज नेता पर चाकू से कई वार कर उतारा मौत के घाट, हमलावार गिरफ्तार

murder

murder

ब्रिटेन से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां कंजरवेटिव पार्टी के सांसद सर डेविड एमेस पर जानलेवा हमला हुआ। एक खश्स ने डेविस पर कई बार चाकू से हमला किया. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस हमले में सांसद डेविड एमेस की मौत हो गई।

डेविस पर यह हमला उस दौरान हुआ जब वह अपनी संसदीय सीट पर एक कार्यक्रम में मौजूद थे। स्थानीय पुलिस ने एमेस के नाम की पुष्टि नहीं की है। घटना की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस दल मौके पर पहुंचा गया था। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है वहीं हमलावर है।

स्काई न्यूज की पहली रिपोर्ट के अनुसार, 1983 से एसेक्स में साउथेंड वेस्ट का प्रतिनिधित्व करने वाले सीनियर सांसद पर लेह-ऑन-सी के बेलफेयर मेथोडिस्ट चर्च में हमला किया गया था।

पुलिस ने बताया कि हमें दोपहर 12.05 मिनट पर ईस्टवुड रोज नॉर्थ , लेह ऑन सी में चाकू से हमले की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और वह हिरासत में है।

70 साल की बुजुर्ग महिला बनी मां, 45 साल बाद आँगन में गूंजी किलकारी

हमले का शिकार सांसद एमेस 69 साल के थे। जब उन पर चाकू से हमला हुआ तो उनके इलाज के लिए एयर एंबुलेंस भी भेजी गई थी। जानकारी के अनुसार डेविड के परिवार में चार बेटी और एक बेटा है। साउथेंड काउंसलर जॉन लैंब ने बताया कि वह हमेशा लोगों की मदद करते थे। डेविड एमेस का शरणार्थियों के प्रति एक खास लगाव था।

Exit mobile version