Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खत्म हुआ Battlegrounds Mobile India का इंतज़ार, प्ले स्टोर से करें डाउनलोड

Battlegrounds Mobile India

Battlegrounds Mobile India

Battlegrounds Mobile India (BGMI)  का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने इंडियन गेमर्स के लिए इस गेम का अर्ली ऐक्सेस अब सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया है। 17 जून को इस गेम का लिमिटेड ऐक्सेस रोलआउट किया गया था जिसे प्लेयर टेस्टर के तौर पर साइनअप करके खेल सकते थे।
इस महीने के आखिर तक आ सकता है स्टेबल वर्जनशुरू में ऐसी अफवाह थी कि यह गेम 18 जून को लॉन्च होगा, लेकिन अब इसके बीटा वर्जन ने गेमर्स के चेहरे पर खुशी ला दी है। माना जा रहा है कि Krafton (गेम डिवेलपर) इस गेम के स्टेबल वर्जन को इस महीने के आखिर में बग फिक्स और दूसरे इशूज के बाद लॉन्च कर सकती है।

गूगल प्ले स्टोर से कर सकते हैं डाउनलोडडिवेलपर ने इस गेम का अर्ली ऐक्सेस यानी बीटा वर्जन रोलआउट कर दिया है और यूजर इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, इसे डाउनलोड करने के लिए आपको पहले टेस्टर बनना होगा। टेस्टर बनने के लिए इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Father’s Day Special: इन मैसेज की मदद से करें पापा को विश

21 दिसंबर तक ट्रांसफर करें PUBG का डेटाबैटलग्राउंड मोबाइल्स इंडिया गेमप्ले और वेपन्स समेत दूसरी कई चीजों में PUBG Mobile जैसा है। इसके साथ ही इसमें आपको थोड़े  बदले हुए ग्राफिक्स और ऐनिमेशन देखने को मिलेंगे। गेम की खास बात है कि गेमर अगर चाहें तो PUBG Mobile के डेटा को BMI में ट्रांसफर कर सकते हैं। डेटा ट्रांसफर की सुविधा 21 दिसंबर तक रहेगी। ये यूजर नहीं कर पाएंगे डेटा ट्रांसफरध्यान देने वाली बात यह है कि जिन यूजर्स ने PUBG में गूगल प्ले के जरिए लॉग इन किया है, वे अपने डेटा को बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे। डिवेलपर ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि गूगल अब एम्बेडेड ब्राउजर्स से साइन-इन सपोर्ट नहीं करता है।

 

Exit mobile version