Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छुट्टियों में लग्जरी होटल पहुंचा पूरा परिवार, एक घंटे में हो गई चार सदस्यों की मौत

Hotels

एक परिवार छुट्टियां मनाने ट्रिप पर गया था। सफर के दौरान परिवार ने रुकने के लिए एक लग्जरी होटल में करवाई थी जहां एंट्री करने के एक घंटे बाद ही सबकी मौत हो गई।

यह घटना रूस के अल्बानिया की है जहां छुट्टी मनाने गए एक परिवार की होटल में मौत हो गई। लग्जरी होटल में चेक-इन करने के कुछ ही देर में उन्होंने दम तोड़ दिया। इस बात का पता तब चला जब होटल स्टाफ उनका ऑर्डर लेकर पहुंचा। दरअसल, अल्बानिया पहुंचने के बाद रूसी परिवार थकान मिटाने के लिए होटल के सौना काम्प्लेक्स में स्टीम बाथ लेने गया था। यहीं परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई।

‘मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है। मॉस्को में रहने वाला एक बुजुर्ग कपल अपने बच्चों के साथ हॉलिडे पर अल्बानिया पहुंचा था। यहां उन्होंने एक लग्जरी होटल में रूम बुक कराया था। चेक-इन के बाद परिवार ने खाने का ऑर्डर दिया और सौना काम्प्लेक्स में चला गया। कुछ देर बाद जब होटल स्टाफ खाना लेकर पहुंचा तो सभी को मृत पाया। घटना का पता चलते ही होटल कर्मचारियों के होश उड़ गए।

आतंकी हमलों के बीच सेना प्रमुख नरवणे पहुंचे पुंछ, सुरक्षा से जुड़ी बैठकों में लेंगे हिस्सा

होटल स्टाफ ने पुलिस को बताया कि रूसी परिवार ने सौना काम्प्लेक्स में जाने से पहले कुछ आर्डर किया और उसे कुछ देर में लाने के लिए कहा। शायद स्टीम बाथ के दौरान उनका दम घुटने लगा और उनकी मौत हो गई। शुरूआती जांच में पुलिस ने पाया कि सौना काम्प्लेक्स का वेंटिलेशन सिस्टम ठीक से काम नहीं कर रहा था और इसी वजह से हादसा हुआ।

पुलिस होटल स्टाफ से पूछताछ कर रही है, ताकि पता लगाया जा सके कि आखिर वेंटिलेशन सिस्टम ठीक से काम क्यों नहीं कर रहा था। पुलिस ने बताया कि परिवार के एक सदस्य का शव सनबेड पर था, जबकि दो सौना बेंच और एक पूल में गिरा हुआ था।

Exit mobile version