Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘प्रोजेक्ट K’ का इंतजार पूरी दुनिया कर रही इंतजार, दीपिका और अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्टर

Project K

Project K

फिल्म पठान की सफलता के बाद अब दीपिका पादुकोण एक और बड़ी फिल्म में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस साउथ स्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘Project K’ में लीड रोल प्ले करेंगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी होंगे. अब फिल्म ‘Project K’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. जिसे अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ‘Project K’ इंडियन सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म की रिलीज डेट और पोस्टर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है ‘Project K’ का पूरी दुनिया इंतजार कर रही है.

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट के बारे में लिखा है. पोस्टर में एक बड़ा हाथ नजर आ रहा है, जो उंगलियों से कुछ इशारा कर रहा है. वहीं तीन लोग बंदूक लिए हुए निशाना साध रहे हैं. बात करें बैकग्राउंड की तो पीछे रेत और टूटी हुई कुछ बिल्डिंग दिखाई दे रही हैं. दीपिका ने फिल्म की रिलीज डेट 12 जनवरी 2024 बताई है.

रक्षा मंत्रालय में निकली बंपर भर्ती, कहीं छूट न जाए 63000 की जॉब

आपको बता दें प्रभास के साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. बिग बी ने अपने फैंस को शिवरात्रि की बधाई देते हुए फिल्म ‘प्रोजेक्ट K’ का पोस्टर और रिलीज डेट शेयर की है.

खबर है कि फिल्म ‘प्रोजेक्ट K’ को 2 पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा. फिल्म के पहले पार्ट में कहानी में सस्पेंस दिखाई देगा तो वहीं दूसरे पार्ट में कहानी बताई जाएगी. ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है. जिसका निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म का पहला पार्ट तैयार हो चुका है. इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. कहा जा रहा है कि ‘प्रोजेक्ट K’ में प्रभास का ऐसा रोल है जो इससे पहले आपने नहीं देखा होगा.

Exit mobile version