Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डॉक्टर की लापरवाही से गई महिला की जान, गुस्साए परिजनों ने की तोडफोड

death

मारपीट घायल युवक की मौत

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में महिला मरीज की इलाज में लापरवाही के चलते जान चली गई। कप्तानगंज बाजार की रहने वाली अनिता जायसवाल की मौत धरती के भगवान कहे जाने वाले जिला अस्पताल के डाक्टर की लापरवाही से हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक 45 वर्षीय अनिता जायसवाल डायबिटिज से पीड़ित थीं। उनका इलाज चल रहा था। सोमवार को अनिता की तबियत खराब हो गई तो पहले स्थानीय स्तर पर ही इलाज हुआ। लेकिन बाद में उन्हें जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड  में रखा गया।

हमीरपुर में डबल मर्डर : पूर्व प्रधान समेत दो बेटों की गोली मारकर हत्या

परिजनों के मुताबिक मंगलवार की शाम मरीज की बिगड़ती हालत को देखते हुए नर्स ने कई बार डाक्टर को बुलाया, पर वो ड्यूटी से नदारद रहे। इसके चलते अनिता जायसवाल की मौत हो गई। बाद में जब डाक्टर अस्पताल पहुंचे तो गुस्साए घरवालों ने उनकी पिटाई कर दी। उनका गुस्सा इतने पर ही शांत नहीं हुआ, उन्होंने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया। इसकी सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत करवाने का प्रयास किया लेकिन वो माने और तोड़-फोड़ करने लगे। जिसके बाद पुलिस को लाठी भांजकर मामला शांत कराना पड़ा। अस्पताल में तनाव की स्थिति को देखते हुए फिलहाल यहां फोर्स तैनात कर दिया गया है।

सैनिकों के लिए ठंड से बचने के लिए भारत ने अमेरिका से मंगवाएं विशेष कपड़े

महिला के पति विनोद ने बताया कि अभी तक डाक्टरों की लापरवाही की लिखित शिकायत नहीं की है। इस संबंध में एसआइसी एसकेजी सिंह का कहना है कि हमारे पास किसी ने शिकायत नहीं की है लेकिन हम लोग हंगामा करने वालों के खिलाफ तहरीर देने जा रहे हैं।

वहीं सीएमओ ए.के मिश्रा ने बताया की तहसील दिवस में ड्यूटी सहित अन्य व्यस्त सरकारी कामों की वजह से मामला उनके संज्ञान में नहीं है। उन्होंने मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि इसकी जांच करा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version