दुनिया ठोकेंगी इस फ़ोन को सलाम

- in Tech/Gadgets

शाओमी स्मार्टफोन बाजार का एक महत्वपूर्ण अंग बन चुकी हैं. वहीं यह कंपनी ना केवल चीन में बल्कि हिन्दुस्तान समेत पूरी दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी हैं. इसके न केवल स्मार्टफोन बल्कि और भी अन्य कई इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद भी आते हैं. आपको बता दें कि वहीं अब शाओमी एक दमदार और बेहद तगड़ा फ़ोन पेश करने जा रही हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी अगले साल तक दुनिया का पहला 48 MP कैमरे वाला स्मार्टफोन पेश करने जा रही है. इस खबर की जानकारी मिलते ही मोबाइल बाजार में घमासान मच गया है. वहीं Xiaomi के प्रेसिडेंट लिन बिन ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक तस्वीर साझा करके इस योजना का खुलासा किया है.

ख़बरें है कि कंपनी फिलहाल इस पर कंपनी तेजी से काम कर रही है. बता दें कि Qualcomm 4G/5G समिट में शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने कहा था कि कंपनी अगले साल स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर वाला एक नया फोन लॉन्च करेगी और यह नया प्रोसेसर 48 मेगापिक्सल के सेंसर को भी सपोर्ट करेगा. साथ ही लिन बिन द्वारा चीनी वेबसाइट वीबो पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे स्मार्टफोन का एक हिस्सा ही नज़र आ रहा है और यह साफ है कि यह 48 mp का स्मार्टफोन होगा. और इसे जनवरी में पेश किया जाएगा

Loading...
loading...

You may also like

Tata Sky ने पेश किए नए SD-HD Lite पैक्स, साथ ही स्पोर्ट्स पैक भी उपलब्ध

🔊 Listen This News TRAI के नए फ्रेमवर्क