दुनिया की सबसे महंगी ड्रेस जो है सिर्फ सोशल मीडिया के लिए बनी

दुनिया की सबसे महंगी ड्रेस
Loading...

लाइफ़स्टाइल। वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, सोनम कपूर जैसी महसूस एक्ट्रेस अपने ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर एक ड्रेस वायरल हो रही है और यह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की नहीं है। इस साल की शुरुआत में सैन फ्रांसिस्को स्थित सुरक्षा कंपनी क्वांटस्टैंप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रिचर्ड मा ने अपनी पत्नी के लिए एक ड्रेस पर $ 9,500 (£ 7,500) रुपए खर्च किए। एक कपड़ें के लिए यह बहुत बड़ी कीमत है, खासतौर पर तब जब यह फिजीकल फॉर्म में मौजूद ही नहीं हो।

यह एक डिजिटल ड्रेस थी, जिसे फैशन हाउस द फैब्रिकेंट द्वारा डिज़ाइन किया गया था, जिसमें रिचर्ड की पत्नी, मेरी रेन की एक छवि को प्रस्तुत किया गया था, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर इस्तेमाल किया जा सकता है। श्री मा ने कहा “यह निश्चित रूप से बहुत महंगी ड्रेस है, लेकिन यह भी एक निवेश की तरह है।” वह बताते हैं कि वह और उनकी पत्नी आमतौर पर महंगे कपड़े नहीं खरीदते हैं, लेकिन उन्हें कुछ ऐसे कपड़े की तलाश थी जिसकी दीर्घकालिक मूल्य है।

“10 साल के अंदर हर कोई ‘डिजिटल फैशन’ पहनेगा। यह एक अद्वितीय यादगार है। यह समय का संकेत है।” सुश्री रेन ने अपने निजी फेसबुक पेज पर और वीचैट के माध्यम से छवि साझा की है, लेकिन इसे अधिक सार्वजनिक मंच पर पोस्ट नहीं करने का विकल्प चुना है।

डिजिटल कलेक्शन:

डिजिटल स्पेस के लिए कार्लिंग्स नामक एक और फैशन हाउस डिजाइनिंग है। स्कैंडिनेवियाई कंपनी ने एक डिजिटल स्ट्रीट वियर संग्रह जारी किया, जो लगभग 9 पाउंड ($ 11) से शुरू होता है। “ऐसा लगता है कि हम ‘बिक चुके’ हैं, जो सैद्धांतिक रूप से असंभव है। कार्लिंग ब्रांड के निदेशक रोनी मिकल्सन ने कहा, “जब आप डिजिटल कलेक्शन की मदद से काम करते हैं तो आप जितना चाहें उतना बना सकते हैं। हमने उन उत्पादों की मात्रा पर एक सीमा निर्धारित की थी जिन्हें हम इसे और अधिक विशेष बनाने के लिए उत्पादन करने जा रहे थे।”

“आप डिजिटल रूप से एक सफेद टी-शर्ट नहीं खरीदेंगे, ठीक है; क्योंकि इसका कोई मतलब नहीं है कि यह दिखावा है। इसलिए यह कुछ ऐसा होना चाहिए जिसे आप वास्तव में दिखाना चाहते हैं, या एक आइटम जिसे आप खरीदने की हिम्मत नहीं करेंगे। शारीरिक रूप से, या आप शारीरिक रूप से खरीदने का जोखिम नहीं उठा सकते थे। ” “आप  डिजिटली सफेद रंग की टी-शर्ट नहीं खरीदेंगे। क्योंकि ऐसे शो ऑफ करने का कोई फायदा नहीं है। डिजिटल ड्रेस उनलोगों के लिए जो ऑनलाइन ड्रेस देखकर सेलेक्ट कर सकते हैं।”

Loading...
loading...

You may also like

डायबिटीज को कंट्रोल करने में बेहद असरदार है परवल से बनी मिठाई

Loading... 🔊 Listen This News लाइफ़स्टाइल। दरअसल फ्रेडरिक