Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फेसबुक पर लिखी ये बात

Suicide

Suicide

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सहसो इलाके पत्नी की पिटाई से क्षुब्ध होकर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पिपरौली गढिया गांव निवासी 25 वर्षीय भूपेंद्र दिवाकर ने आत्महत्या से पूर्व अपनी फेसबुक पोस्ट में शरीर की चोट दिखाते हुए साफ-साफ लिखा है कि उसे पत्नी ने बुरी तरह से पीटा है, जिसके बाद वह खुद को खत्म कर रहा है ,उसकी मौत के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार माना जाये ।

उन्होंने बताया कि आत्महत्या करने वाले युवक ने फेसबुक पर लिखा है कि मेरे मम्मी-पापा की कोई गलती नहीं है, मेरी औरत ने मेरे साथ मारपीट की और इस लिए मैं मर रहा हूॅ, जो भी कार्रवाई की जाये वो उसकी औरत खिलाफ ही की जायेगी । फेसबुक पर चोट के निशान वाली फोटो के बाद उसने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

पुलिस को भूपेंद्र दिवाकर की मां शारदा देवी ने बताया कि उसके बेटे की चार साल पहले गांव रुतवा मोह थाना मेहगांव भिण्ड निवासी परशुराम की पुत्री मूर्ति के साथ शादी हुई थी । शादी से ही भूपेंद्र सास ससुर के साथ भूटान में ही रहता था। भपेन्द्र की मां शारदा देवी ने आरोप लगाया कि उनकी बहू किन्नर है। जिससे बेटे की मांग पर सास-ससुर ने छोटी बेटी से शादी करने का वादा किया था । छोटी बेटी के बड़े होने पर जब भूपेन्द्र ने शादी की बात की तो नाराज पत्नी, सास, ससुर व सालों ने मिलकर भूटान में ही भूपेंद्र के साथ जमकर मारपीट की । उपरोक्त ससुराली जनों की मारपीट की हकीकत भूपेंद्र ने दो दिन पूर्व अपनी मां शारदा को वीडियो कॉल के जरिए दिखायी थी।

शारदा देवी ने बताया कि जान की भीख मांगने पर उन्होंने बेटे को तीन दिन तक मारपीट के बाद छोड़ा था। भूपेंद्र रविवार शाम को यहां अपने घर आया था और उसने फेसबुक पर अपने साथ हुई मारपीट की बात शेयर करते हुए पत्नी की साड़ी से घर के अंदर कमरे में पंखे के हुक से फांसी लगा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version