Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विवाहिता से प्रेम करना युवक को पड़ा भारी, हिस्ट्रीशीटर पति ने उतारा मौत के घाट

murder

murder

फतेहपुर जिले में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक ने प्यार में युवक की हत्या की घटना का खुलासा किया। युवक से प्यार करने वाली महिला के साथ चार हत्याभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

धाता थाना क्षेत्र के छेदी का डेरा मजरे कारीकन निवासी विजय सोनकर(23) पुत्र अर्जुन सोनकर का प्यार काफी समय से हिस्ट्रीशीटर रामविलास सोनकर की पत्नी किरन से चल रहा था। जब अवैध सम्बन्धों का पता महिला के पति रामविलास को हुई तो वह आग बबूला हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर रामविलास ने अपने भाई रिक्कू व उसका साथी गोलू के साथ मिलकर युवक को मेला से अपहरण कर गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को प्रयागराज जिले के टोन्स नदी में फेंक दिया। महिला व उसके हिस्ट्रीशीटर पति सहित चारों लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि धाता थाना क्षेत्र के छेदी का डेरा मजरा कारीकान गांव के रहने वाले अर्जुन सोनकर ने थाना में 22 अक्टूबर को तहरीर दिया कि उसका बेटा विजय सोनकर धाता कस्बे में मेला देखने 20 अक्टूबर को गया था। जिसके बाद से वह घर वापस नहीं आया। जिसकी थाना में पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवक के फोन को सर्विलांस में लगा दिया।

जहां पुलिस को हिस्ट्रीशीटर रामविलास सोनकर की पत्नी किरन से प्रेम संबंध होने की जानकारी सामने आने पर पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ किया तो रामविलास ने घटना कबूल करते हुए पूरी घटना उगल दी।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार महिला का पति शातिर अपराधी है जिसके खिलाफ गैंगस्टर, आर्म्स एक्ट, रेप व गुंडा एक्ट सहित आठ मुकदमें दर्ज हैं। हत्या में शामिल मुख्य आरोपी के भाई सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी अभियुक्तों के खिलाफ कानूनी करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

Exit mobile version