Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चलते प्लेन से युवक ने लगा दी छलांग, वजह जान कर रह जाएंगे दंग

jumped from the plane

jumped from the plane

अमेरिका के लॉस एंजिल्स एयरपोर्ट पर फिर से हंगामे की खबर है। वहां एक शख्स ने कॉकपिट में घुसने की कोशिश की, फिर नाकाम होने पर उसने चलते प्लेन से छलांग लगा दी। इसमें उसको चोट भी आई हैं, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। ठीक होते ही उसे फिर हिरासत में ले लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात की बात है। यूनाइटेड एक्सप्रेस फ्लाइट नंबर 5365 को लॉस एंजिल्स से साल्ट लेक सिटी जाना था। फ्लाइट को रनवे की तरफ लेकर जाया जा रहा था। उसी वक्त यह हंगामा हुआ।

पहले उस शख्स ने कॉकपिट में घुसने की कोशिश की। लेकिन नाकाम होने पर उसने सर्विस डोर खोला और आपातकालीन दरवाजे से पक्की रनवे वाली सड़क पर कूद गया। खबरों के मुताबिक, एयरपोर्ट प्रशासन ने शख्स को नीचे कूदते ही हिरासत में ले लिया था। फिर उसको इलाज के लिए लेकर जाया गया।

ड्रोन से किया गया था एयरफोर्स स्टेशन पर हमला, DGP ने की पुष्टि

हंगामे की वजह से साल्ट लेक सिटी की इस फ्लाइट को उड़ान भरने से रोक लिया गया था। बाद में करीब तीन घंटे तक उसको उड़ान नहीं भरने दी गई थी। फिलहाल फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन को इसकी जांच सौंपी गई है। क्योंकि लगातार दूसरे दिन लॉस एंजिल्स एयरपोर्ट पर हंगामा हुआ है। इससे पहले गुरुवार को एक ड्राइवर कार लेके एयरफील्ड पर आ गया था। उसे भी हिरासत में लिया गया था।

अमेरिका में एयरपोर्ट्स पर ऐसी घटनाएं पिछले कुछ वक्त में बढ़ी हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया था कि सिर्फ इस साल में ऐसे ब्रेकआउट के 3 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। ज्यादा मामले फेसमास्क से जुड़े थे, जिसमें यात्री उसे पहनने से इनकार करते थे।

 

Exit mobile version