Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेटे के सामने महिला को युवक ने बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

Rape

Rape

हमीरपुर जिले से एक महिला के साथ रेप की घटना सामने आई है। पीड़ित परिवार जब थाने में इसकी शिकायत लेकर पहुंचा तो पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया। लेकिन पीड़िता का पति पुलिस के सामने चिल्ला चिल्ला कर बोलता रहा कि उसकी पत्नी के साथ बलात्कार हुआ है। लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला हमीरपुर जिले के मुस्कार थाना क्षेत्र का है। पीड़िता का आरोप है कि जब वो घर पर अकेले थी तो पड़ोस में रहने वाले शख्स ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। जिसका चश्मदीद गवाह उसका बेटा है। लेकिन जब इस घटना  की शिकायत लेकर वो थाने पहुंचे तो पुलिस ने सिर्फ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया। जबकि पीड़िता बलात्कार की बात कर रही है।

पेगासस जासूसी कांड: पत्रकारों ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जस्टिस की निगरानी में जांच की मांग

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और महिला का मेडिकल करने की बात कह रही है। इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि हल के दिनों में हमीरपुर में महिलाओं के साथ अपराध की संख्या में इजाफा हुआ है। इसलिए पुलिस महिला अपराधों को छुपाने की कोशिश कर रही है। वहीं पीड़ित परिवार का कहना है उन्हें न्याय चाहिए और आरोपी को सख्त सजा। इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में सदमे में है।

Exit mobile version