Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवक की अधजली लाश बरामद, हत्या कर गन्ने के पत्तों पर जलाने की कोशिश

fire

चार लोगों की जलकर मौत

यूपी के कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थानां क्षेत्र के मडार विंदवालिया ग्राम सभा के टोला कोहर टोली से सटे सरेह में रायपुर फुलवरिया के सिवान में अज्ञात पुरुष की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

माना जा राहा है कि सोमवार की रात उसकी हत्या कर हत्यारों ने गांव के पूरब ग्रामीणों द्वारा रखे गये गन्ने के पत्ते के नीचे रखकर आग लगा दी और भाग गये।

सोमवार की रात करीब नौ बजे आग लगी देखकर ग्रामीण बुझाने पहुंचे तो उसमें अधजली लाश देख सकते में आ गये। इसकी सूचना तुरंत डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी। स्थानीय थाने की फोर्स अपने साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ी लेकर पहुंची और आग बुझाया। तब अधजली लाश मिली। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से उसकी शिनाख्त के काफी प्रयास किए मगर शिनाख्त नहीं हो पाई।

सबसे बड़े शस्त्र लाइसेंस फर्जीवाड़े में बड़ी कार्रवाई, लिपिक को किया निलंबित

मौके पर मय फोर्स पहुंचे प्रभारी निरीक्षक नेबुआ नौरंगिया पवन कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक पवन सिंह ने बताया कि कानूनी प्रक्रिया के तहत घटना की छानबीन की जा रही है। शव के शिनाख्त के बाद घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Exit mobile version