Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला, हत्यारोपी भाई परिवार समेत फरार

murder

murder

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के चौबिया इलाके में शराब पीकर झगड़ा करने पर एक युवक ने अपने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. ब्रजेश कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि ग्राम पंचायत बीना में शाम करीब छह बजे दो भाइयों का आपस में झगड़ा हो गया। कहासुनी होने के बाद मामला इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने अपने छोटे भाई रामचंद्र बाथम (32) को कुल्हाड़ी से सिर पर ताबड़तोड़ वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया । हत्या की जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

मृतक की मां रामा देवी ने बताया कि रामचंद्र आए दिन शराब के नशे में धुत होकर घर आता था और बड़े भाई से झगड़ा करता था। उसने अपने हिस्से की जमीन बेच दी थी और अपना मकान भी बेचने की बात कह कर भाई से झगड़ा करता था ।

आज शाम को 6 बजे शराब के नशे में धुत होकर घर पर आया और अपने बड़े भाई से झगड़ा करने लगा । इसी बीच दोनों में कहासुनी में होने के बाद झगड़ा हो गया कि बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से सर पर प्रहार कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

एसएसपी ने बताया कि हत्या की वारदात को देने के बाद बडा भाई अपने बीबी बच्चो को लेकर मौका ए वारदात से फरार हो गया है जिसको पकडने के लिए पुलिस की दो टीमो को रवाना कर दिया गया है।

Exit mobile version