खुदाबख्शखां में सिगरेट पीने के विवाद में युवक ने चलाई गोली

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। अमीनाबाद के हाता खुदाबख्शखां में गुरुवार देर शाम पान की दुकान पर खड़े युवकों के बीच झगड़ा हो गया। कहासुनी के दौरान ही एक युवक ने गोली चला दी। फायरिंग होते ही गली में भगदड़ मच गई और लोग घरों में दुबक गए। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

ठाकुरगंज निवासी अमन की अमीनाबाद के हाता खुदाबख्शखां में ननिहाल है। गुरुवार को अमन मामा के घर आया था। शाम के वक्त वह दोस्त नईम से मिलने गया था। दोनों लोग पास की एक दुकान पर खड़े थे। नईम के अनुसार अमन ने उससे सिगरेट पिलाने के लिए कहा। तो उसने मना कर दिया। इससे नाराज हो अमन गाली गलौज करने लगा। एतराज जताने पर मारपीट पर उतारू हो गया। झगड़ा होते देख नईम के कई साथी वहां आ गए। उन लोगों ने अमन की पिटाई कर दी। वह बचने के लिए भागा। इस पर नईम के साथियों ने उसे दोबारा से पकड़ लिया। उनके चंगुल से छूटने के लिए अमन ने तमंचे से हवाई फायरिंग कर दी। गोली चलने से हड़कंप मच गया। लोग घरों में दुबक गए।

पढे:- मेरठ में इंसानियत शर्मसार, 2 भाइयों ने सागी बहन से 4 साल तक किया बलात्कार 

हाथ में तमंचा ले गली में टहलता रहा आरोपी

गोली चलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर दी थी। आरोप है कि अमीनाबाद पुलिस काफी देर से मौके पर पहुंची। जिस वजह से आरोपी अमन भाग निकला। नईम के मुताबिक फायरिंग करने के बाद भी अमन काफी देर तक हाथ में तमंचा गली में घुम रहा था। उसे पकड़ने का प्रयास किया गया तो वह गोली मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। वहीं, इंस्पेक्टर अमीनाबाद सुनील दुबे ने बताया कि अमन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

शाम होते ही दुकानों पर लगता है जमावड़ा

पान की दुकानों पर शाम से ही युवकों का जमावड़ा लग जाता है। इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है। पर, कोई कार्रवाई नहीं होती। यह बात फतेहगंज निवासी शुभम चौरसिया ने कही। उनके मुताबिक युवकों के बीच कई बार मारपीट की वारदात हो चुकी है। लेकिन पुलिस सख्त कार्रवाई नहीं करती। जिस कारण स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।

loading...
Loading...

You may also like

अल्पसंख्यकों का उत्पीडऩ किसी भी सूरत में नहीं किया जाएगा बर्दाश्त- शिवपाल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील सपा