Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाइक का टेस्ट ड्राइव करने के बहाने चोरी करने वाला गिरफ्तार

arrested

arrested

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के पड़ोसी प्रांत बिहार के गोपालगंज के छोटा कल्याणपुर माधोपुर निवासी बबलू कुमार सिंह टेस्ट ड्राइव (test drive) के बहाने बाइक लेकर भाग गया था। शनिवार को कैंट पुलिस ने आरोपित को रानीडीहा से गिरफ्तार (arrested) कर जेल भेज दिया। पुलिस ने उसके पास से चोरी की बाइक भी बरामद कर ली है।

पुलिस अधीक्षक सिटी सोनम कुमार शनिवार को बताया कि रामगढ़ताल इलाके के चिलमापुर निवासी इनामुल्लाह ने ओएलएक्स पर अपनी पुरानी बाइक बेचने का विज्ञापन डाला था। विज्ञापन देखकर आरोपित बबलू ने इनामुल्लाह को फोन कर बाइक खरीदने की बात कही।

02 फरवरी को बबलू अपने साथियों संग गोरखपुर आया। एयरपोर्ट के पास से एक कार किराए पर लिया और चालक से इनामुल्लाह को फोन कराया। बाइक खरीदने के लिए बबलू कार से कूड़ाघाट गया। उधर बाइक दिखाने के लिए इनामुल्लाह भी वहां आ गया।

बबलू ने इनामुल्लाह से बताया कि कार उसके बड़े भाई का है। हमें बाइक लेकर टेस्ट ड्राइव करना है। तब तक आप उनसे बाइक की खासियत बताइये। निश्चिंत होने के बाद वह बाइक खरीद लेगें। इधर इनामुल्लाह कार चालक से बात करने लगा और उधर, बबलू बाइक लेकर फरार हो गया।

कार चालक को आरोपित बबलू ने कहा था कि बाइक लेकर आने के बाद वह उन्हें किराया देगा। इस तरह बबलू ने बाइक स्वामी की बाइक चोरी कर ली और कार चालक को किराया भी नहीं दिया। जिसके बाद इनामुल्लाह ने कैंट थाने में केस दर्ज कराया था।

Exit mobile version