Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रामजानकी मंदिर में चोरी, आभूषण समेटकर चोर फरार

Loot

बहराइच। मिहीपुरवा कस्बे में स्थित श्री राम जानकी मंदिर (Ramjanki Temple) को चोरों ने निशाना बनाया है। मंदिर में लगे खिड़की की जाली को तोड़कर चोर घुसे और खाटू श्याम के दरबार में सजे आभूषण को समेटकर चोर फरार हो गए।

घटना की जानकारी तब हुई। जब सुबह पुजारी मंदिर को खोलने पहुंचे तो देखा कि सामान बिखरा पड़ा हुआ है और मंदिर की खिड़की टूटी हुई है। पुजारी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्दी चोरों को पकड़ा जाएगा।

मिहीपुरवा कस्बे में स्थित श्री राम जानकी मंदिर परिसर में खाटू श्याम बाबा के मंदिर में पीछे से रोशनदान का शीशा व स्टील की ग्रिल तोड़कर भगवान का छत्र, चांदी का सवा एक किलो 800 ग्राम की बांसुरी, 900 ग्राम ध्वज तथा सोने के आभूषण जानकर पीतल के मुकुट व कुंडल को चोर चुरा ले गए।

मंदिर के पुजारी संजय मिश्रा ने बताया कि गुरुवार को सुबह जब मंदिर का दरवाजा खोलकर अंदर आए तो पीछे के चैनल का ताला व ऊपर की ग्रिल टूटी मिली। चोरी की सूचना सभी सदस्यों को सूचना दी गई। सूचना पाते ही समिति के सदस्यों ने मंदिर में पहुंचकर घटना की सूचना मोतीपुर थाने पर दी।

सूचना पाकर मोतीपुर थानाध्यक्ष बृजानंद सिंह व चौकी प्रभारी रवीन्द्र प्रसाद ने मय फोर्स के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर मिली है। शातिर चोरों के द्वारा मंदिर के पीछे से की गई चोरी की घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद नहीं हो पाई है। हर बिंदुओं पर जांच करते हुए जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जायेगा।

Exit mobile version