Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिनदहाड़े 16 लाख रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Loot

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ में मंगलवार को दिनदहाड़े चोरों ने 16 लाख रुपये चोरी (Theft) कर लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरे बेदूआ के रहने वाले श्रीनाथ पाल बेटी की शादी के लिए बैंक से पैसा निकाल कर घर में रखे हुए थे। चोरों ने उस समय घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया, जब परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे। जब परिजन लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था और सामान इधर-उधर पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी और पुलिस बल मौके पर छानबीन करने में जुटी हुई है।

पूरे बेदूआ गांव निवासी श्रीनाथ पाल अपनी बेटी की शादी के लिए शनिवार और सोमवार को बैंक से पैसा निकालकर घर में बेड के तकिया के नीचे रखे हुए थे। पीड़ित ने बताया कि वह, उसकी बेटी और पत्नी दवा लेने के लिए गई हुई थी। दवा दिलाने के बाद वह और उसकी पत्नी बैंक चले गए। जबकि बेटी अकेले घर चली गई।

पीड़ित ने बताया कि लड़की घर पहुंची तो देखा सारा सामान इधर उधर पड़ा हुआ था। बेटी ने सूचना दी तो घर पहुंचकर देखा कि सारा पैसा गायब हुआ था।

सीओ सिटी अभय कुमार पांडे ने बताया कि पीड़ित ने बताया कि घर का ताला बंद करके तुलसी के नीचे चाबी रखकर के दवा लेने के लिए गई थी। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर की जांच पड़ताल की जा रही है।

Exit mobile version