सरोजनीनगर में इलेक्ट्रानिक दुकान की छत काटकर लाखों की चोरी

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। सरोजनीनगर में सोमवार रात बेखौफ चोरों ने एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान की छत काट कर लाखों रुपए कीमत के कीमती मोबाइल पार कर दिए। मंगलवार सुबह दुकान खोलने पहुंचे दुकानदार के बेटे को जानकारी हुई और उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सरोजनीनगर के विष्णु लोक कॉलोनी निवासी जगत पाल यादव की इलाके में ही कानपुर रोड स्थित पुरानी चुंगी के राम बाजार में जेपी टीवी सेंटर के नाम से टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन व मोबाइल आदि इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की दुकान है। जगतपाल (जेपी) के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 10 बजे जब उसका बेटा निशांत यादव इलेक्ट्रॉनिक दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान के अंदर उसे छत कटी मिली।

ये भी पढ़ें:- सफाई कर्मी के खाते से पार किए हजारों, 4 बार हुआ ट्रांजेक्शन

बाद में जब उसने छानबीन की तो दुकान के अंदर रखे करीब ढाई लाख रुपए कीमत के एक दर्जन से अधिक कीमती मोबाइल गायब मिले। उसने बताया कि इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक दुकान की काटी गई छत का मलबा गिरने से कई एलसीडी टीवी व वाशिंग मशीन बुरी तरह क्षतिग्रस्त पड़ी मिली। दुकान के अंदर का नजारा देख उसने आनन-फानन घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों में घटना अंजाम देने वाले चोरों की कारगुजारी कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में टी शर्ट व पैंट पहने दोनों युवकों में से एक युवक सिर में टोपी लगाए साफ नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों का सुराग लगा रही है।

ये भी पढ़ें:- ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यवृत में शॉट सकिट से लगी आग, जरूरी कागजात जले 

loading...
Loading...

You may also like

बारावफात : जुलूस के दौरान जमीन से आसमान तक थीं पैनी नजरें

लखनऊ। बारावफात के जुलूस के दौरान अराजक तत्वों