फिर धधकी सब्जी मंडी में आग, 12 दुकानें जल कर हुई राख

चौथी बार सब्जी मंडी में फैली आग

बांदा। सब्जी मंडी एक बार फिर आग ने विक्राल रूप धारण कर अफरातफरी का महौल पैदा हो गया। आग की लपटों ने दर्जन भर दुकानों का सामान जलाकर खाक कर दिया। घटना को लेकर मंडी में अफरा-तफरी मच गई। दमकल विभाग ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग काबू पा सकी। किन्तु बावजूद इसके अग्निकांड से चार लाख का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है

आग रात तकरीबन पौने 12 बजे शहर के अंदर स्थित पुरानी सब्जी मंडी में न्यू मार्केट से दुकानों में आग लग गई। आग की लपटें देख वहां मौजूद चौकीदारों ने भागकर चौराहे में पिकेट ड्यूटी पर बैठे सिपाहियों को मामले की जानकारी दी। इससे कोतवाली कि फोर्स मदद के लिए मौके पर पहुंच गयी। सूचना मिलने पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने जब तक आग काबू पा पाए, तब तक लपटों ने एक-एक कर 12 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। गनीमत रही की घंटे भर की मशक्कत के बाद किसी तरह दमकल कर्मियों ने आग पर कबू पा लिया कर ली।

अग्निकांड में अन्नू, कल्लू, मुन्ना, अनीस, पप्पू समेत दर्जन भर लोगों की तकरीबन चार लाख की सब्जी व दुकानें जल गईं। दमकल कर्मियों का कहना है कि सर्वप्रथम पहली बार जांच में आग शार्ट-सर्किट से लगने का मामला सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है।

loading...

You may also like

अमेठी दौरे पर राहुल गांधी को शिवभक्त साबित करने में जुटी कांग्रेस

अमेठी। देश में अगामी लोकसभा चुनाव लगता है,