फिर चला डब्बू अंकल के डांस का जादू , गोविंदा संग लगाये ठुमके

डब्बू अंकल
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। एक दिन में आम से ख़ास बने डब्बू अंकल फैन्स कि गिनती बढती ही जा रही है,  मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफ़ेसर संजीव वे कई दिनों सुर्खियों में बने रहे। कलर्स चैनल पर आने वाला डांस शो ‘डांस दीवाने’ पर गोविंदा स्पेशल  जज बनकर आये थे । साथ ही इस एपिसोड के लिए शो के निर्माताओं द्वारा अपने डांसिंग अंकल ‘डब्बू अंकल’ को भी वुलाया गया।  वहीं,शो में गोविंदा को अपने सामने देख प्रोफ़ेसर साहब गोविंदा पैरों में पड़ गए। गोविंदा ने भी संजीव के द्वारा दिए गए सम्मान को स्वीकार किया और उन्हें गले लगाया। फिर दोनों जमकर स्टेज पर डांस किया।

गोविंदा को रोल मॉडल मानते है डब्बू अंकल

कलर्स के डांसिंग शो के एपिसोड का प्रसारण नहीं हुआ है।  प्रोफेसर साहब का कहना है कि उन्होंने डांस अपनी मां से सीखा थे, लेकिन रोल मॉडल वह बॉलीवुड एक्टर गोविंदा रहे है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो अभी 40 वर्ष के हैं और उन्होंने अपने करियर में कई स्टेज शो भी किए। बाद में वह BE (बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग) करने नागपुर चले गए और वहां भी उनका डांस का अभ्यास जारी रखा, लेकिन 1998 के बाद अपने कुछ निजी कारणों से उन्होंने स्टेज शो करना बंद करना पड़ा। 1998 के बाद भले ही प्रोफेसर साहब स्टेज शो करना बंद कर दिया, लेकिन अपने परिवारों और दोस्तों की शादियों में वह डांस करना बंद नहीं किए।

यह भी पढ़े :एक्स बॉयफ्रेंड की माँ को देख रेस्त्रां छोड़ कर निकल गईं कटरीना

यह भी पढ़े ‘यमला पगला देवाना फिर से’ का टीज़र रिलीज़, फिल्म में मस्ताना बने सलमान 

एक दिन में आम से ख़ास बने डब्बू अंकल

एक दिन में आम से ख़ास बने डब्बू अंकल फैन्स कि गिनती बढती ही जा रही है,  मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले है प्रोफ़ेसर संजीव श्रीवास्तव  के डांस के कई वीडियो सोशल  मीडिया पर वायरल हुए।  वे कई दिनों सुर्खियों में बने रहे। यही नहीं, दुनियाभर में लोगों ने उनके डांस बहुत पसंद किया लोगों ने इनके डांस को कॉपी करके अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने लगे।  इसी साल अप्रैल को प्रोफेसर साहब अपने साले की शादी अटेंड करने गए हुए थे। वहीं, 12 अप्रैल को संगीत कार्यक्रम के दिन उन्होंने गोविंदा के फिल्म ‘खुदगर्ज’ के गाने ‘आप के आ जाने से’ पर डांस किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इसके अलावा भी प्रोफेसर साहब इस कार्यक्रम में ‘चढ़ती जवानी’ और ‘तू प्रेमी मैं प्रेमी’ पर भी डांस किया था। बता दें, संजीव श्रीवास्तव वर्तमान में भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं।

Related posts:

'मन की बात' कार्यक्रम की आलोचना भी हुई और सराहना भी: पीएम मोदी
स्मिथ को उम्मीद, पहले टेस्ट में खेलगें वार्नर
गुजरात के सीएम का ऑडियो क्लीप वायरल, अपने बारे में किया चौकाने वाला खुलासा
अहंकार में चूर बीजेपी, सभा से बेटी को फेंकवा कर शहीद का किया अपमान: राहुल गाँधी
मन्दिर से अष्टधातु की मूर्ति चोरी, जांच में जुटी पुलिस
मुश्किल में पड़ सकते हैं श्रीश्री रविशंकर, ओवैसी ने FIR की दी धमकी
राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- देश पर प्रयोग अजमाने वाला एक व्यक्ति खतरनाक
आरक्षण को लेकर अफवाहें निराधार, एससी/एसटी के लिए सरकार संवेदनशील: राजनाथ
IPL 2018: गौतम गंभीर ने छोड़ी दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी
सीएसआईआर के शोधों का लाभ अब हिन्द महासागर तटीय देशों को मिलेगा: डॉ.गिरीश
जानिए 19 लाख के 2 खरबूजों का सच
इतना गन्दा पानी की पानी के फ़िल्टर भी तोड़ रहे है दम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *