Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची : अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि थानो में हो रही बलात्कार (Rape) की घटनाये उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की पोल खोलती हैं।

श्री यादव ने मंगलवार कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। मुख्यमंत्री के दावे कितने खोखले है यह थानों में बलात्कार की आए दिन हो रही घटनाओं से प्रमाणित है। भाजपा-आरएसएस लोकतंत्र विरोधी संगठन है। भाजपा सरकार में इसलिए विपक्ष को अपमानित करने की घटनाएं घोर निंदनीय है।

उन्होने कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के जीवन को खतरा है। उन पर पिछले दिनों कई हमले हुए है फिर भी उनकी सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था नहीं की जा रही है।

थाने में दुष्कर्म होना, दबिश के दौरान बेटी की हत्या करना ही रामराज्य है: अखिलेश यादव

विपक्षी जनप्रतिनिधियों के साथ दुर्व्यवहार लोकतांत्रिक व्यवस्था पर हमला है। उन्होने की कि विपक्षी नेताओं की पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की जाए जिससे उन्हें जनता के बीच जाने और उसकी आवाज उठाने में कोई खतरा न हो।

श्री यादव से आज अरविन्द राजभर (पूर्व राज्यमंत्री) ने भेंट कर ओम प्रकाश राजभर की सुरक्षा पर खतरे की जानकारी दी। उन्होने बताया कि आज ही जिला गाजीपुर के थाना करीमुद्दीनपुर के ग्राम गोशलपुर पहदरिया में श्री राजभर को 20-25 दबंगो ने घेर लिया था। वे लाठी-डंडो से लैस थे। श्री राजभर इसी विधान सभा क्षेत्र से जहूराबाद के विधायक है। श्री ओम प्रकाश राजभर और श्री अरविन्द राजभर पर नामांकन के दौरान वाराणसी में भी हमला हुआ था।

उत्तर प्रदेश ‘ईज डूइंग’ अपराध प्रदेश बना : अखिलेश यादव

Exit mobile version