Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आधी रात में मौत की घंटी बजती ही गांव में मच गया कोहराम

kannauj_accident

kannauj_accident

लखनऊ। बीती रात तकरीबन एक बजकर तीस मिनट पर घर के सभी सदस्य लोग सो रहे थे। . . . और मैं बाहर के कमरे में लेटा था, बड़ा बेटा विनोद अपने कमरे में था। इसी  बीच एकाएक विनोद के मोबइल की घंटी बजी। विनोद गहरी नींद में था लेकिन मोबाइल की घण्टी बजते ही उसने फोन रिसीव किया।

दूसरी ओर से किसी पुलिस कर्मी फोन पर विनोद को हादसे की जानकारी दी। विनोद ने जब पूछा कि क्या हुआ?  तो उसने बताया कि यहां पर बड़ा हादसा हुआ है और उसमें प्रमोद समेत छह लोगों की मौत हो गई है। विनोद ने जैसे ही ये सुना तो उसके हाथ से फोन छूट गया और गश खाकर गिर गया। उसके जमीन पर गिरते ही उसके मुंह से आवाज आयी। इतनी देर में घर वाले दौड़े, उन लोगों ने विनोद को उठाया और पानी की छींटे डालकर होश में किया। होश में आते ही विनोद ने सारा वाक्या बताया। इसके बाद विनोद फिर बेहोश हो गया। हादसे की जानकारी होते ही घर में कोहराम मच गया। कोहराम मचने से पड़ोसियों की भी नींद खुल गयी और वे लोग भी वहां आ गये। इस पूरे घटनाक्रम के बारे में मृत प्रमोद के पिता जग्गी यादव ने बयां की।

सर्राफ व्यापारी की गोली मारकर हत्या, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस  

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी पड़ोसी सोनू, बुधड़िया निवासी ज्ञानेंद्र और पानखेड़ा के मोहित पाल के परिवारीजनों को दी गई। जग्गी ने बताया कि सत्येंद्र यादव और सूरज प्रमोद के चचेरे भाई हैं। सब एक ही घर में रहते हैं। सूचना मिलते ही विनोद, संतोष व अन्य सभी के परिवारीजन घटनास्थल तालग्राम जाने के लिए उसी समय रवाना हो गए। जग्गी ने बताया कि हादसे में मृत ज्ञानेंद्र यादव, उनके बड़े बेटे विनोद का साला है। घटना की जानकारी होते ही पूरे गांव में कोहराम मच गय। मोहल्ले वाले रात से ही घर के बाहर आ गए।

गौरतलब है कि आगरा एक्सप्रेस-वे पर तालग्राम के पास शुक्रवार देर रात चालक को झपकी आने पर तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार तीन भाइयों समेत छह लोगों की मौत हो गई। कार सवार सभी लोग लखनऊ के काकोरी क्षेत्र के रहने वाले थे और वह मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे। काकोरी के कलियाखेड़ा निवासी प्रमोद यादव (35) रियल स्टेट का काम करते थे। शुक्रवार देर शाम वह चचेरे भाई सत्येंद्र यादव (18), सूरज यादव (15) पड़ोस में रहने वाले दोस्त सोनू यादव (35) और बुधड़िया खेड़ा में रहने वाले ज्ञानेंद्र (30) व मोहित पाल (28) निवासी पान खेड़ा के साथ कार से मेहंदीपुर बालाजी जाने के लिए निकले।

आठ बच्चों की मां ने पति को उतारा मौत के घाट, प्रेमी संग गिरफ्तार

जग्गी बताते हैं कि कार प्रमोद यादव चला रहा था। देर रात करीब एक बजे गाड़ी चला रहे प्रमोद यादव को झपकी आ गयी। इस बीच आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार कन्नौज के तालग्राम में सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा देख यूपीडा के सुरक्षा कर्मियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद कार में फंसे लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने कार सवार सभी छह लोगों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतकों के पास से तलाशी में मिले पहचानपत्र औैर मोबाइल नंबर से फोन कर परिवारीजनों को घटना की जानकारी हुई। इसके बाद सभी शवों की शिनाख्त हुई। सभी शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। सूचना मिलते ही प्रमोद के बड़े भाई विनोद, संतोष व अन्य सभी के परिवारीजन रात में ही तालग्राम पहुंच गये।

फिलहाल इस हादसे के बाद गांव में मातम सा छाया हुआ है। गांव वाले देर रात तक मृतकों के बारे में बातचीत करते रहे।

नासिक के किसान का कमाल : अब सफेद नहीं खाइए पीली और गुलाबी फूल गोभी

हमारे काकोरी संवाददाता के मुताबिक हादसे की जानकारी मिलते ही गांव और आसपास के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे में 4 लोग विवाहित जिसमें प्रमोद यादव, मोहित यादव और ज्ञानेंद्र यादव, सोनू यादव की शादी हो चुकी थी। वहीं सूरज और सत्येन्द्र अविवाहित थे।

Exit mobile version