Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

समुंदर में आग दिखने से लोगों में हड़कंप

fire in the sea

fire in the sea

मुंबई। वसई के अरब सागर इलाके में शनिवार की रात अचानक गहरे समुद्र में आग (fire in the sea) लग गई, जिससे नागरिकों में दहशत है, लेकिन इस आग को लेकर ओएनजीसी की ओर से सफाई दी गई है और कहा गया है कि सर्वे का काम चल रहा है,इससे नागरिकों को राहत मिली है। शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे वसई के समुद्र किनारे से अरब सागर में भीषण आग और धमाकों की आवाज सुनाई दी।कुछ जगहों पर तो नागरिक भागने भी लगे।आश्चर्य व्यक्त किया गया क्योंकि वसई, विरार और पालघर में सभी समुद्र तटों से एक समान दृश्य देखा गया था।

आग इतनी भीषण थी कि समुद्र में आग लग गई थी, यह सोचकर किनारे पर बड़ी भीड़ जमा होने लगी। घटना की सूचना मिलते ही अर्नाला पुलिस मौके पर पहुंची और नागरिकों को स्थिति से अवगत कराया और स्थिति को काबू में किया।इसके बाद जब अर्नाला सागर थाने को इस आग की सूचना मिली तो समझ में आया कि ओएनजीसी कंपनी का काम चल रहा है इसलिए बहुत कुछ दिखाई दे रहा है, इसलिए कहा गया कि नागरिकों को कोई खतरा नहीं है।

अर्नाला थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजू माने ने कहा कि समुद्र के 15 समुद्री मील के भीतर ओएनजीसी तेल रिग का काम चल रहा है। इसी के चलते ये आग की लपटें दिखाई दे रही हैं। इससे समुद्री तट को कोई खतरा नहीं है। हालांकि आधे घंटे से सवा घंटे तक चली इस आग से नागरिकों में भारी भय का माहौल बना हुआ था।

इस आग के संबंध में संपर्क करने पर कोस्ट गार्ड वर्ली ने कहा कि उन्हें वसुंधरा कंट्रोल रूम ओएनजीसी से सूचना मिली थी कि ओएनजीसी तेल क्षेत्र में काम कर रही है और आग की रोशनी वहां दिखाई दे रही है

अर्नाला पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजू माने ने कहा, नागरिकों को घबराने का कोई कारण नहीं है और कोई खतरा नहीं है।

Exit mobile version