Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आज शाम दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा घमासान

Mumbai Indians target 138 runs for Delhi Capitals

Mumbai Indians target 138 runs for Delhi Capitals

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। बता दे यह आईपीएल 2020 के फाइनल का दोहराव होगा क्योंकि दिल्ली कैपिटल ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को आज रात चेपक स्टेडियम में लिया। दिल्ली कैपिटल एक टीम के रूप में अच्छी तरह से सेट दिख रही है शिखर धवन इस खेल में उच्च स्कोर के साथ आ रहे हैं। यहां तक ​​कि स्पीडस्टर एनरिक नॉर्जे के बिना, उन्हें लगता था कि उनका सही संयोजन है और उनका जोड़ केवल एक बढ़ावा होगा।

बीजेपी नेता जगदीश राणा का कोरोना से निधन, पार्टी में छाई शोक की लहर

दिल्ली ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को आसानी से छह विकेट से हराया था। पंजाब ने 20 ओवर में चार विकेट पर 195 रन का स्कोर बनाया, जबकि दिल्ली ने 18.2 ओवर में ही चार विकेट पर 198 रन बनाकर आसानी से मुकाबला जीत लिया। ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने शिखर धवन ने मात्र 49 गेंदों पर 13 चौकों और दो छक्कों की मदद से 92 रन की मैच विजयी पारी खेली। दिल्ली के मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अभी अच्छी फॉर्म में हैं और पंजाब के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने मात्र 17 गेंदों पर 32 रन की ठोस पारी खेली थी। मार्कस स्टोइनिस ने मात्र 13 गेंदों पर नाबाद 27 रन बनाकर दिल्ली को 10 गेंद रहते आसान जीत दिला दी थी।

 

Oppo की तरफ से धमाकेदार ऑफर, रियलमी और शाओमी को देने आई टक्कर

मुंबई के पास ओपनिंग में रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक के रूप में दो बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं। इनके बाद सूर्यकुमार यादव भी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या भी रन बटोरने में सक्षम हैं। पोलार्ड तो मुंबई के पिछले मैच में ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ रहे थे। पोलार्ड ने 22 गेंदों पर नाबाद 35 रन में तीन शानदार छक्के लगाए थे। मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के रूप में दो बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं जो आखिरी ओवरों में शानदार और कसी हुई गेंदबाजी करने में सक्षम हैं। दिल्ली और मुंबई के बीच मुकाबला काफी निर्णायक होगा और इसमें दोनों टीमों के सलामी बल्लेबाजों और गेंदबाजों की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

Oppo की तरफ से धमाकेदार ऑफर, रियलमी और शाओमी को देने आई टक्कर

 मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा(कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, जसप्रीत बुमराह, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, एडम मिल्ने और ट्रेंट बोल्ट।

 

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: ऋषभ पंत(कप्तान और विकेटकीपर), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, रविचंद्रन अश्विन, कगीसो रबाडा, एनरिच नॉर्ट्जे, आवेश खान, ललित यादव, लुकमान हुसैन मेरिवाला।

 

Exit mobile version