Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘साथ निभाना साथिया 2’ शो में फिर राशि बेन बनकर वापसी करेंगी ये एक्ट्रेस

rucha hasabnis

रुचा हसब्निस

नई दिल्ली| पॉप्युलर सीरियल साथ निभाना साथिया एक बार चर्चा में आ गया है और इसकी वजह है हाल ही में वायरल हुआ ‘रसोड़े में कौन था?’ वायरल वीडियो। अब मेकर्स शो का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले इसका प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी गोपी बहू के किरदार में नजर आईं। हालांकि, अभी भी राशि के किरदार पर सस्पेंस बरकरार है।

बसपा सांसद इंग्लैंड की दुल्हनिया के साथ लेंगे सात फेरे, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

पहले सीजन में राशि का रोल रुचा हसब्निस ने निभाया था। बताया जा रहा था कि वह साथ निभाना साथिया में एक बार फिर राशि के किरदार में नजर आ सकती हैं लेकिन अब इस मामले में रुचा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे स्टोरी राइटर और कंटेंट राइटर बेहतरीन काम कर रहे हैं। अगर वे दूसरे सीजन में भी ऐसी ही अनोखी कहानियां लेकर आएंगे। ये देखना काफी मजेदार होगा। रुचा ने बताया कि उन्हें एक्टिंग छोड़े हुए 6 साल हो गए हैं।

बिना विद्यालय गये भुगतान लेते हैं शिक्षामित्र

बता दें कि ‘साथ निभाना साथिया 2’ के प्रोमो में देवोलीना पिंक कलर की साड़ी पहने और हाथ में पूजा की थाली लिए नजर आई थीं। वीडियो में वह कहती हैं, ”शायद रसोड़े में गहना ने कुकर गैस पर चढ़ा दिया होगा। ये गहना भी न ऐसी-ऐसी चीजें करती है कि कभी तो मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है और कभी-कभी एकदम शॉक्ड। आप सब यही सोच रहे हैं न कि गहना कौन हैं, तो पता चल जाएगा।”

Exit mobile version