Main Sliderख़ास खबरफैशन/शैली

पैरों की खूबसूरती बढ़ाते हैं ये खूबसूरत एंक्लेट

लाइफ़स्टाइल डेस्क। फैशन लवर अपने स्टाइल को बरक़रार रखने के लिए पैरों में एंक्लेट पहनती हैं. इससे उनका स्टाइल कूल दीखता है और वो अट्रैक्टिव दिखाई देती हैं. मैरिड वूमेन हो या कॉलेज गोइंग गर्ल, दोनों ही अब एंक्लेट की दीवानी है. एंक्लेट जो बात इसे ख़ास बनाती है वो ये को केवल एक ही पैर में पहना जाता है. ड्रेस के साथ बेस्ट लगता है फिर वो चाहे मार्डेन ड्रेस हो या फिर ट्रेडिशनल ड्रेस. अपने लुक को परफेक्ट, कूल और स्टाइलिश बनाने के लिए आप इन एंक्लेट को पहन सकती हैं.

एंक्लेट की वैराइटी है खास

स्लीम सा स्टाइलिश एंकलेट सभी के साथ मैच करता है. आपको मार्केट में इसकी के लेटेस्ट वैराइटी मिल जाएगी कौड़ी से बना खूबसूरत एंकलेट,फ्लोरल डिजाइन वाला, कलरफुल बीड्स से सजा, मेटल वाला एंक्लेट, सिल्वर चेन वाला, छोटे-छोटे क्रिस्टल्स लगा हुआ एंक्लेट, ड्रेस से मैच करता हुआ एंक्लेट, वाइट पर्ल से बना ये एंकलेट, गोल्डन तार में वाइट क्रिस्टल लगा एंकलेट्स  आपके पैरों की  खूबसूरती में  चार चांद लगा देता है.

इसको पहनने से पहले कुछ बातें  ध्यान में रखें
एंकलेट पहनने से पहले पैडिक्योर जरूर करवाएं जिससे आपके पैर क्लीन और सॉफ्ट रहें आप चाहे तो घर पर ही आप अपने पैरों को क्लीन कर सकती हैं उसके लिए आप गरम पानी ले फिर उसमें हाईड्रोजन पैराऑक्साइडया डाल सकती है. अगर आप पैरों को सुंदर नहीं रखती हैं तो एंक्लेट आप पर सूट नहीं करेगा.

घर पर बनाएं एंक्लेट 
अगर आप मार्किट से एंक्लेट नहीं खरीदना चाहती हैं तो आप इसे घर पर ही आसानी से बना सकती हैं वो भी घर में पड़े स्टोन,पर्ल, चेन या काले धागे से बस आपको करना ये है की धागे में अपने मन चाहे मोती पिरो दे फिर इसमे अपने पुराने पड़े इयररिंग जिसका एक पेयर खो गया हो आप उसके पर्ल और बीड्स निकाल कर उसका भी इस्तेमाल कर सकती है इसमें क्रिस्टल, स्टार चेन किसी का भी इस्तेमाल करे ये आपकी चॉइस पर डिपेंड है की आप अपने परों को कैसा लुक देना चाहती हैं.

loading...
Tags