लव बाइट्स: हॉट लव मेकिंग सेशन के साथ ही बहुत कुछ कहता है ये निशान

Loading...
एक हॉट लव मेकिंग सेशन के बाद जब आप खुद को आइने में देखें और गर्दन या चेहरे पर लव मार्क दिखे तो कई बार टेंशन हो जाती है क्योंकि इन्हें छिपाना आसान नहीं होता है और आप इन्हें किसी को दिखाना चाहते नहीं है। लव बाइट्स स्किन पर किसी जगह इंटेस सकिंग के कारण बनती हैं, जो कि इस हॉट सेशन के दौरान बड़ी आम बात है…

बन सकता है पर्मानेंट मार्क

बन सकता है पर्मानेंट मार्क
जी हां, लव बाइट से कुछ लोगों के शरीर पर ऐसे निशान बन जाते हैं, जो ताउम्र नहीं जाते। हालांकि वक्त के साथ ये कुछ हल्के जरूर हो जाते हैं। ऐसा तब होता है जब ये निशान त्वचा में काफी गहराई तक बन जाते हैं। इसलिए अपने साथी से बात करें ताकि उन पलों में इस बात का ध्यान रखा जा सके।

इनके जल्दी होती है लव बाइट

इनके जल्दी होती है लव बाइट
अगर त्वचा पर जरा-सा भी दबाव आने पर आपकी त्वचा तुरंत नीली या काली पड़ जाती है तो यह इस बात का संकेत है कि आपके शरीर में आइयन की कमी है। जिन लोगों के शरीर में आइरन की कमी होती है उनके शरीर पर लव बाइट्स जल्दी बन जाती हैं। आपको अपनी डाइट पर ध्यान देने की जरूरत है।
बड़ी हो सकती है दिक्कत
अगर निंबलिंग के दौरान सहजता न बरती जाए तो लव बाइट सीरियस सेक्स डिज़ीज का कारण बन सकती है। यह कुछ ऐसा अहसास देता है कि आपने जबरदस्ती सेक्स किया है, जिससे आपको गंभीर चोट आई है।

क्या कहता है कामसूत्र?

कामसूत्र में लव बाइट को ‘कोरल ऑफ द ज्वैल’ की संज्ञा दी गई है। यानी किसी गहने में जड़ा मूंगा रत्न। इसमें कोरल यानी मूंगा लिप्स हैं और दांत कोई गहना हैं!
Loading...
loading...

You may also like

ये फूड्स आपके कीटो डायट को बनाएंगे और मजबूत

Loading... 🔊 Listen This News फिटनेस को लेकर बढ़