फैशन से जुड़ी ये गलतियाँ खराब कर सकती है आपका लुक, जानें और शर्मिंदा होने से बचे

- in फैशन/शैली
Loading...

फैशन के अकॉर्डिंग हर किसी को फैशनेबल दिखने का शौक होता है। जिसके लिए हमे हमारे ड्रैसिंग सेंस का विशेष रुप से ध्यान रखने की सबसे ज्यादा जरुरत होती । जो आपकी पर्सनालिटी को और भी स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखा सके। हर कोई फैशन में अप टू डेट रहने के लिए नए-नए ट्रैंड को फॉलो करता है। कई बार खुद को स्टाइलिश दिखाने के चक्कर में हम लोग कुछ ऐसी गलतियां भी कर बैठते हैं, जो हमें उम्र से ज्यादा बड़ा दिखाती हैं। स्टाइल के अलावा फैशन की पूरी समझ होना भी बहुत जरूरी है। कई बार फैशन को लेकर की गई अनदेखी आपकी लुक को खराब कर सकती हैं। आज हम फैशन से जुड़ी कुछ ऐसी ही गलतियों से आपको अवगत करा रहें हैं। जिसे जानकर कम से कम आप दोबारा इन गलतियों को करने से बच सकती हैं, तो जानें फैशन के दौरान होने वाली ये गलतियां जो कर देती है आपको शर्मिंदा।

* घुटनों के ऊपर तक मोजे का पहनना 

घुटनों के ऊपर तक पहने जानें वाले मोजों से आप एक हाई स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों लग सकती है और कुछ हद तक मानें तो ये आपके लुक को काफी अच्छा बनाते है। स्कर्ट और शॉर्ट्स में आप इन मोजों को ट्राई कर सकती है, पर प्रिंट वाले मोजे काफी खराब लगते है, इसकी जगह चमकीले आकर्षक मोजे काफी अच्छा लुक प्रदान करते है।

* ब्लैक कलर 

फैशन में ब्लैक कलर हमेशा एवरग्रीन रहता है। लोग इसे हर मौके पर पहनना पसंद भी करते हैं लेकिन बढ़ती उम्र के साथ चेहरे पर पड़ने वाले रिंक्कल ब्लैक कलर में ऊभर कर दिखाई देते हैं। आप अगर किसी मौके पर ब्लैक कलर पहन रहीं हैं तो इसके साथ कलरफुल स्कार्फ,स्टेटमेंट नैकलेस पहन लें। इससे कलर का इफैक्ट कम दिखाई देगा।

fashion mistakes to avoid,fashion tips ,फैशन से जुड़ी गलतियाँ, फैशन टिप्स

* कपड़ो का चुनाव 

अपनी उम्र का ध्यान रखते हुए अपने कपड़ो का चुनाव रखना चाहिए। कपड़े हमारी पर्सनालिटी का अभिन्न अंग माने जाते हैं। बढ़ती उम्र के साथ हमारे शरीर में भी काफी परिवर्तन होता है। जिसका ख्याल हमें कपड़े खरीदते वक़्त जरूर रखना चाहिए। फैंशन ट्रेंड को भी ध्यान रखना चाहिए।

* स्कर्ट की लैंथ 

कुछ औरतें अपनी बॉडी के हिसाब से स्कर्ट न पहन कर ज्यादा टाइट या फिर जरूरत से ज्यादा लैंथ की पहन लेती हैं। जिससे वह उम्र से ज्यादा बड़ी दिखाई देती हैं। स्कर्ट पहनते समय इस बात का ख्याल रखें कि वह आपकी बॉडी फिटिंग के हिसाब से हो। आउटफिट्स पहनते समय मिरर के सामने खड़े होकर जरूर देखें। इससे आपको अंदाजा हो जाएगा कि स्टाइल आपको सूट कर रहा है या नहीं।

* पारदर्शी दिखने वाली पोशाक 

इस तरह की पोशाक को आप बाहर कहीं नहीं पहन सकती। यह किसी खास अवसर में पहनी जाती है, यह पोशाक काफी सेक्सी और भड़कीली होती है। यदि आप भी इस ड्रेस को पहनने की सोच रहीं हैं, तो इसे रात के अवसर पर ही पहने दिन के समय इसे पहनने की गलती कभी ना करें।

Loading...
loading...

You may also like

17 नवंबर 2019 का राशिफल : इन राशियों में कारोबार की बढ़ोतरी के हैं शुभ संकेत

Loading... 🔊 Listen This News जन्मकुंडली का इंसान