Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मनचाहा प्यार पाने के ये पांच असरकारी उपाए, आप भी आज़माएं

Love

Love

अगर आपका किसी के प्रति सच्चा प्यार है और सामने वाला भी आपकी ही तरह सच्ची भावना रखता है तो यह उपाय आपके लिए है। वे लोग जो किसी को जबरदस्ती अपना बनाना चाहते हैं उनके लिए यह उपाय असरकारी नहीं है।

  1. भगवान विष्णु और लक्ष्मी की मूर्ति या फोटो के सम्मुख शुक्ल पक्ष में गुरुवार के दिन ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः’ मन्त्र की 3 माला स्फटिक की माला से जप करें और 3 महीने तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाएं।

2. कृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान अर्पण से प्रेम की प्राप्ति होती है।

3.  यदि आप किसी को अपना बनाना चाहते हैं तो मां दुर्गा की पूजा करें माता को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाएं व प्रेम में सफलता की मनोकामना मांगें।

4. अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने मन में रखकर ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा: मंत्र से राधा-कृष्ण की प्रतिमा, तस्वीर या मंदिर में जाकर सच्चे मन से 108 बार भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करें। रति शुक्रवार किसी भी राधा कृष्ण के मंदिर में जाकर उनकी प्रतिमा का दर्शन करें उन्हें फूल माला, और मिश्री का भोग लगाएं, अति शीघ्र ही प्रेम विवाह में आ रही हर अड़चन दूर होगी।

  1. प्रेमी युगल को यह प्रयास करना चाहिए कि शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलें। जिस शुक्रवार को पूर्णिमा हो वह दिन अत्यंत शुभ रहता है इस दिन मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है।
Exit mobile version