Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ये आदतें आपके पार्टनर को दिलाती है गुस्सा

Boyfriend

love life

सभी अपने रिलेशनशिप (Relationship) को लेकर बहुत सेंसिटिव होते हैं और उसमे हमेशा प्यार को बरकरार रखना चाहते हैं. लेकिन कभी-कभी आप कुछ ऐसा कर जातीं हैं जो आपके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को बिलकुल पसंद नही आती और वो उन बातों पर गुस्सा कर जाते हैं. हो सकता है आपको इन बातों का अंदाजा न हो और आपका बॉयफ्रेंड भी इनको जाहिर न करता हो. ऐसे में आपको इन बातों का ख़ास ख्याल रखना चाहिए. जानिए कोंन सी हैं वो आदतें और आज ही इन आदतों को छोड़ें.

-सबसे पहली बात तो ये कि पार्टनर से बार-बार फोन करके ये न पूछें कि आपने खाना खाया या नहीं। अभी आप कहां हो या फिर अब कहां हो। कहीं न कहीं आपके ऐसे सवाल आपके पार्टनर को परेशान कर देते हैं।

-पार्टनर को ये मत बताइए कि आपका एक्स पार्टनर कैसा था। वह आपके साथ कैसा बिहवेयिर करता था। आपका कैसा ध्यान रखता था। ऐसा करके पार्टनर को ये अहसास होता है कि आप अभी तक उन्हें भूल नहीं पाई हैं। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

-कभी भी अपनी खास दोस्त की सीक्रेट बातें अपने पार्टनर से शेयर मत करिए। ऐसा करके आप सहेली का विश्वास तो खो ही देते हैं। वहीं पार्टनर भी आपके बारे में एक राय कायम करते हैं कि आपने अपनी दोस्त का विश्वास तोड़ दिया।

-अपनी दोस्त के पार्टनर के साथ तुलना मत कीजीए। उन्हें मत बताइए कि सहली के ब्वॉयफ्रेंड ने किस स्पेशल डे पर क्या गिफ्ट दिया या किस तरह उन्होंने कोई डेट प्लान की। आपकी ये बातें कहीं न कहीं उनके मन में तकलीफ पैदा करती हैं कि जैसे वो आपके लिए कुछ नहीं करते।

-साथी को ये बिल्कुल मत बताइए कि आपकी मम्मी या किसी खास रिश्तेदार आपका कौन सा दोस्त नहीं पसंद हैं, क्योंकि आपका ये साथी जानने में कोई दिलचस्पी नहीं हैं।

-अंत में एक अहम बात है। शक न करें। बात-बात में उनसे बाल की खाल निकालने की कोशिश करें। इससे भी आपके पार्टनर को गुस्सा आता है।

Exit mobile version