ये हेयर स्टाइल देंगे आपके बालों को स्टाइलिश लुक, बनाए रखेंगे उनकी सुरक्षा

- in फैशन/शैली
Loading...

बालों की ख़ूबसूरती को बढाने और उन्हें स्टाइलिश लुक देने के लिए महिलाऐं कई तरह के हेयर स्टाइल अपनाती हैं। लेकिन ऐसे में जरूरी है कि बालों की सुरक्षा का भी ध्यान रखा जाए। इसलिए आज हम आपके लिए बालों से जुड़ी कुछ ऐसी स्टाइल लेकर आए है जिनकी मदद से आप अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के साथ ही उन्हें सुरक्षा भी दे सकती हैं। तो आइये जानते है इन हेयर स्टाइल के बारे में।

* फिशटेल 

फिशटेल देखने में थोड़ी मुश्किल लगती है लेकिन इसे आप पांच मिनट में काफी आसानी से बना सकती हैं। इसे बनाने के लिए बालों को दो भागों में डिवाइड कर लें। अब एक साइड से थोड़े से बाल लें, उसके बाद दूसरी साइड से और चोटी बनाती जाएं। इस तरह से नीचे तक पूरे बालों में चोटी बनाएं। यह चोटी वेस्टर्न और ट्रैडीशनल दोनों तरह की ड्रेस पर अच्छी लगेगी।

* स्लीक्ड बैक पोनी 

पोनीटेल बनाने का ये लेटेस्ट पैंटर्न सिर्फ आपके फॉर्मल ऑउटफिट पर ही नहीं बल्कि कैजुएल पर भी खूब जंचेगा। बालों को प्रैसिंग मशीन के जरिए स्ट्रेट लुक दें और उसके बाद उनमें हल्का सा जैल लगा लें। ऐसा करने से लुक स्लीक्ड नजर आएगा और स्टाइल भी देर तक टिका रहेगा। इसके बाद क्रॉउन एरिया से कॉम्ब करते हुए बालों को उठाएं और पीछे की तरफ कान के लेवल पर टाइट पोनीटेल बना लें।

trending hairstyle,hairstyle tips ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, हेयर स्टाइल, लड़कियों का फैशन, हेयर स्टाइल टिप्स, बालों की देखभाल, बालों से स्टाइलिश लुक

* सॉक 

लंबे बाल भला किसे नहीं पसंद होते लेकिन चिलचिलाती धूप व पसीने के कारण इन्हें कैरी करना बड़ा ही मुश्किल हो जाता है, इसलिए इस सीजन में सॉक बन बनाना क्विक व ईजी तो है ही साथ ही ट्रेंडी भी है। बात करें अगर फैशन की, तो इन दिनों बाहर के रैंप शोज में ये स्टाइल काफी हिट है। इस स्टाइल को बनाने के लिए आपको बाहर से कोई एक्सेसरीज खरीदने की जरूरत नहीं बस घर पर पड़ी पुरानी जुराब से ये स्टाइल बनाया जा सकता है, जिस कारण ये स्टाइल काफी रीजनेबल होता है साथ ही बालों में वॉल्यूम भी नजर आता है।

* बन

हाफ बन व हाफ पोनी का ये लेटेस्ट वर्जन इन समर्स में काफी पसंद किया जाएगा। ये स्टाइल सुनने में जितना दिलचस्प है, बनाने में उतना ही आसान। तो फिर देर किस बात की, क्यूट व कूल स्टाइलिंग के लिए इस सीजन, पन को अपनाएं।

Loading...
loading...

You may also like

Asus लाया 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 6000mAh की बैटरी वाला ‘दुनिया का पहला’ फोन

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। Asus ने