Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिल तोड़ने में माहिर होते है ये लोग, कभी न बनाएं रिश्ता

breaking hearts

breaking hearts

आजकल प्यार (Love) में कई लोगों को सिर्फ धोखा ही मिलता है। ऐसे में प्यार में धोखा खाने से बेहतर है कि सोच समझकर इश्क की राह पर चला जाए और जिसे अपना दिल दे रहे हैं उसके बारें में थोड़ी एहतियात बरती जाए। आज हम आपको इसी आधार पर ये बताने जा रहे हैं कि किस राशि के लोग प्यार में दिल तोड़ने (Breaking Hearts) में माहिर होते हैं।

धोखा देते है ये लोग:

 मेष राशि: मेष राशि के लोग प्यार के मामले में कभी किसी के पीछे नहीं पड़ते। ये लोग दूसरों के लिए आकर्षण का कारण बनते हैं। जब प्यार की बात आए तो ये किसी से भी बइंतेहां मोहब्बत कर सकते हैं लेकिन इनका प्यार का बुखार जितनी तेजी से चढ़ता है उतनी ही स्पीड से उतर भी जाता है।

मिथुन राशि: अपने दोहरे व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं मिथुन राशि के जातक और इनके इसी स्वभाव का असर इनके रिलेशनशिप पर भी पड़ता है। कभी ये अपने साथी को लेकर बेहद संजीदा होते हैं, लेकिन कभी वे उसकी ओर देखना भी पसंद नहीं करते है।

तुला राशि: तुला राशि के जातक एक संतुलित जीवन जीते हैं, इन्हें जब लगता है कि कुछ गड़बड़ है तो उसे स्थिर करने का जुगाड़ ढूंढ ही लेते हैं। लेकिन जब बात भावनाओं की आती है तो वहां नियंत्रण बनाने के लिए ये लोग सामने वाले की भावनाओं के साथ नए-नए प्रयोग करने लगते हैं जो जाने अनजाने में उसका दिल तोड़ते हैं।

Exit mobile version