Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

100 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध हैं Reliance Jio के ये प्लान, मिलेगा का बेनिफिट

जियो

जियो

नई दिल्ली। कोरोना काल में घर बैठ कर लोगों ने मोबाइल इंटरनेट का जमकर इस्तेमाल किया। ऐसे में टेलिकाॅम कंपनियों ने भी यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कई किफायती प्लान बाजार में उतारें। आज में Reliance Jio के ऐसे ही किफायती प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 100 रुपये से कम हैं। लेकिन इन प्लान्स में यूजर्स को डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध होगी।

उत्तराखंड : महिला और बाल विकास राज्य मंत्री रेखा आर्य कोरोना पॉजिटिव

Reliance Jio ने अपने यूजर्स कई किफायती 4जी डाटा वाउचर्स उपलब्ध कराए हैं। जिनकी कीमत 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये है। इन प्लान्स की कीमत बेशक कम हैं लेकिन इनमें यूजर्स को कई बेनिफ्टिस दिए जा रहे हैं।

11 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो के 11 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 800एमबी डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा काॅलिंग के लिए 75 मिनट भी उपलब्ध हो रहे हैं। जिसका उपयोग यूजर्स जियो से अन्य नेटवर्क पर काॅलिंग के लिए कर सकते हैं।

उत्तराखंड : महिला और बाल विकास राज्य मंत्री रेखा आर्य कोरोना पॉजिटिव

21 रुपये वाला प्लान
21 रुपये वाले वाउचर में यूजर्स को अनलिमिटेड 2जीबी डाटा की सुविधा प्राप्त होगी। साथ ही जियो से अन्य नेटवर्क पर काॅल करने के लिए 200 मिनट भी दिए जाएंगे। जबकि यूजर्स जियो से जियो पर अनलिमिटेड काॅलिंग का लाभ उठा सकते हैं।

51 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो यूजर्स 51 रुपये वाला किफायती प्लान भी खरीद सकते हैं। इस प्लान में 6जीबी अनलिमिटेड डाटा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं जियो से दूसरे नेटवर्क पर काॅल करने के लिए यूजर्स को 500 मिनट्स भी मिलेंगे।

कर्नाटक में लगातार तीसरे दिन परिवहन कर्मचारियों की हड़ताल

101 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में 12 जीबी अनलिमिटेड डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही 1000 मिनट्स काॅलिंग के लिए उपलब्ध हैं। जिनका लाभ यूजर्स जियो से दूसरे नेटवर्क पर काॅलिंग के लिए कर सकते हैं।

Exit mobile version