Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दीपिका पादुकोण के ये तीन फैशन कभी नहीं होते पुराने

लाइफस्टाइल डेस्क। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की फैशनिस्टा में से एक हैं। जो लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते नजर आती हैं। इसके साथ ही बेसिक चीजों को भी अपने फैशन स्टेटमेंट में शामिल करती है। जो हमेशा ट्रेंड में रहते हैं। कपड़ों के मामले में उनकी पसंद ऐसी होती है जो कभी ट्रेंड से बाहर ना जाए। अगर आप किसी ऐसे प्रिंट को खरीदना चाहते हैं जिसे बेशक हर जगह पहना जा सके तो दीपिका पादुकोण की इन ड्रेस को देखना कतई ना भूलें।

पोल्का डॉट्स

पोल्का डॉट्स को वैसे तो रेट्रो लुक में शामिल किया जाता है। लेकिन इस समय ये प्रिंट काफी ट्रेंड में है। साथ ही ये कपड़ों के उन प्रिंट में से हैं जो हमेशा सीजन में बने रहते हैं और आप इस प्रिंट के साथ वेस्टर्न से लेकर इंडियन वियर को ट्राई कर सकती हैं। दीपिका पादुकोण कई बार पोल्का प्रिंट के साथ जलवे दिखाती नजर आ चुकी हैं।

स्ट्राईप

अगर आप पैटर्न वाले प्रिंट को पसंद करती हैं तो स्ट्राईप के साथ भी जरूर जाइए। फिर वो चाहे तिरछी हो या सीधी, मोटी या पतली हर तरह की स्ट्राइप फैशन से कभी नहीं जाती। दीपिका के ये लुक देख आप अंदाजा लगा सकते हैं। साड़ी से लेकर पैंटसूट और स्कर्ट में वो अलग-अलग समय में रॉक करते दिखाई दे चुकी हैं।

फ्लोरल प्रिंट

इस सीजन में सबसे ज्यादा ट्रेंड फ्लोरल मोटिफ्स का रहा। साड़ी से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में ये बॉलीवु़ड बालाओं के पसंदीदा बने रहें। ऐसे में दीपिका पादुकोण के ये लुक भी फैंस ने काफी पसंद किए। साड़ी से लेकर खूबसूरत ड्रेस तक में दीपिका फ्लोरल प्रिंट में शानदार लुक में नजर आ चुकी हैं।

वैसे दीपिका कई बार सिंपल लेकिन स्टाइलिश लुक में नजर आ चुकी हैं। यहां तक कि वो जींस के साथ भी एक्सपेरिमेंट करती हैं और शानदार लुक में नजर आती हैं। फिर उनकी ब्वॉयफ्रेंड जींस हो या फिर ये लूज फिटिंग की जींस, हर बार उनका स्टाइल स्टेटमेंट बिल्कुल अलग होता है। तभी तो वो फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

Exit mobile version