Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इन टीवी स्टार्स ने किसिंग और इंटीमेट सीन्स करने से कर दिया था मना…

आधुनिकता के साथ-साथ अब छोटा पर्दा छोटा नहीं रह गया है और बहुत बड़ा बन चुका है। पहले जहां फिल्मों और टेलीविजन के कंटेंट में जमीन आसमान का फर्क होता था तो वहीं आज छोटे पर्दे पर आने वाले शोज में बहुत बदलाव देखने को मिल रहा है। आज कल बहुत से ऐसे टीवी शो और सीरीज आने लगे हैं जिसमें सितारे बिना किसी हिचकिचाहट के किसिंग सीन और इंटीमेट सीन दे रहे हैं। यहां तक कि बहुत सी टीवी अभिनेत्रियां अब टीवी पर भी छोटे और बोल्ड कपड़े पहने नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं बहुत से मॉडर्न टीवी शोज में अभिनेत्रियों को बिकिनी पहनने से भी कोई गुरेज नहीं हैं। वहीं टीवी शोज देखने वाले दर्शकों में भी बदलाव आ गया है। दर्शक ऐसे बोल्ड कंटेंट पसंद भी कर रहे हैं। हालांकि अभी भी टेलीविजन के बहुत से सितारे ऐसे हैं जिन्हें छोटे पर्दे पर इंटीमेट सीन देना पसंद नहीं है। साथ ही बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बोल्ड कपड़े या बिकिनी पहनने से परहेज रखती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही टीवी कलाकारों के बारे में जो पर्दे पर बोल्ड सीन देने से कर चुके हैं इनकार।

विवियन डीसेना

विवियन ने अपनी शानदार अदायगी और गुड लुक्स से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है। विवियन को शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ में काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा ‘मधुबाला-एक इश्क एक जुनून’ में भी उनका किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था। विवियन ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ शो में हरमन सिंह के किरदार में नजर आते हैं। वो कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले ही बता देते हैं कि पर्दे पर वो कोई भी इंटीमेट सीन देने में सहज नहीं है। उनका कहना है कंटेंट शो को हिट बनाता है इंटीमेट सीन्स नहीं।

जिया माणिक

‘शो साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर घर में मशहूर हुईं जिया माणिक भी पर्दे पर इंटीमेट सीन करने से परहेज करती हैं। जिया असल जिंदगी में बोल्ड और बिंदास हैं, लेकिन पर्दे पर उन्हें इंटीमेट सीन करना पसंद नहीं है। उन्होंने पहले ही ये साफ कर दिया है कि वो अपने किसी भी को-एक्टर संग किसिंग सीन नहीं दे सकती हैं।

रश्मिका मंदाना ने अपने फैंस को कही ये बात, सभी को लगा झटका

माही विज

टीवी की मशहूर अभिनेत्री माही विज पर्दे पर इंटीमेट सीन करने से परहेज करती हैं। जहां एक तरफ उनके पति जय भानुशाली को ऑनस्क्रीन इंटीमेसी से कोई दिक्कत नहीं है तो वहीं माही ऐसा करने में बिल्कुल ही सहज महसूस नहीं करती हैं। बालिका वधू शो में उनके और रुसलान मुमताज के बीच एक किसिंग सीन था जिसे लेकर माही नाराज हो गईं थीं और उन्होंने सीन डिलीट करवा दिया था।

इकबाल खान

इकबाल खान का मानना है की टीवी शो अधिकतर परिवार के लोग एक साथ बैठकर देखते हैं इसलिए वो पर्दे पर कभी भी किसिंग सीन नहीं कर सकते। उन्होंने फिल्म में किसिंग सीन जरूर किया है, लेकिन टीवी के लिए उन्होंने ऐसा करने से साफ इनकार किया हुआ है। उन्हें रोमांटिक सीन शूट करने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वो एक सीमा के अंदर हो तो।

 

Exit mobile version