Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Realme की ये दों स्मार्टवॉच जल्द हो सकती हैं भारत में लॉन्च

टेक/गैजेट डेस्क.   खबर है की Realme अपनी सीरीज की दों लेटेस्ट स्मार्टवॉच Realme Watch S और Watch S Pro को जल्द ही भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. हाल ही में कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने इस बात को कन्फर्म किया है. लोगों को इनका बेसब्री से इन्तेजार है.

जल्द लॉन्च होगा भारत में Realme C15 का क्वालकॉम एडिशन

माधव सेठ ने आस्कमाधव के लेटेस्ट एपिसोड में कहा है कि, हम Realme Watch S और Watch S Pro की लॉन्च डेट पर काम कर रहे हैं और जैसे ही ये फाइनल होता है मैं आप लोगों के साथ इसे शेयर करूंगा.

उम्मीद है कि Realme Watch S और Watch S Pro की कीमतें भारत में बजट सेगमेंट वाली होंगी. मिली जानकारी के मुताबिक ये सर्कुलर डायल के साथ आएंगी.

Realme Watch S को 3 नवंबर को पाकिस्तान में लॉन्च किया जा रहा है और कंपनी ने इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि पहले ही कर दी है.

Realme Watch S में ऑटो-ब्राइटनेस एडजस्टमेंट के साथ 1.3-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही यहां हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन चेक करने के लिए SpO2 सेंसर भी मौजूद होगा.

इस स्मार्टवॉच में 390mAh की बैटरी दी जा सकती है और इसमें 16 स्पोर्ट्स मोड्स देखने को मिल सकते हैं. Realme Watch S ब्लू, ब्लैक, ग्रीन और येलो वाले चार कलर ऑप्शन में आएगा.

वहीं, FCC लिस्टिंग के मुताबिक, Realme Watch S Pro सर्कुलर डिजाइन, 420mAh बैटरी, ब्लूटूथ लो एनर्जी, बिल्ट-इन GPS और GLONASS के साथ आ सकता है.

Exit mobile version