Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्लाजो पहनने के ये तरीके बनायेंगे आपको स्टाइलिश

Palazzo

Palazzo

हर लुक के लिए कम्फर्टेबल के साथ स्टाइलिश दिखना भी बहुत जरूरी होता हैं। इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आये हैं प्लाजो (Palazzo) से जुड़े कुछ ऐसे ऑप्शन जो आपको हर लुक में बेहतर दिखाए।

* प्रोफेशनल लुक के लिए

आप इस बात को जानकर हैरान हो रहे होंगे कि प्लाजो (Palazzo) प्रोफेशनल ड्रेस में भला कैसे आएगी, लेकिन आप प्लाजो को ऑफिस में भी कैरी कर सकती है। काले, ग्रे, ब्लू, खाकी या फिर भूरे रंग का चयन कर इन्हें ऑफिस में भी पहन सकती हैं। आप ऑफिस में लाइनिंग शर्ट और शिफॉन के कपड़े का ब्लाउज डाल सकती हैं। इसके बाद आप इसमें कुछ ऑफिशल ज्वैलरी जोड़कर इसे प्रोफेशनल लुक दे सकती हैं।

* कॉलेज लुक के लिए

कॉलेज जाने के लिए हर लड़की चाहती हैं कि वह कुछ ऐसा पहनकर जाए जिससे वह सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बन जाएं और सब उसी की बाते करें। अगर आप भी कुछ ऐसा चाहती हैं तो आप इन स्टाइलिश प्लाजो (Palazzo) को ट्राई कर सकती हैं। इन प्लाजो की खास बात यह है कि यह आसानी से पहने जा सकते हैं और कभी भी इन्हें पहन कर अपने लुक को स्टालिश बना सकती हैं। कॉलेज में एक क्लास से दूसरी क्लास में दौड़ने के लिए प्लाजो काफी अच्छा ऑप्शन है। आप इन्हें एक कैजुवल टॉप और टी शर्ट के साथ ट्राई कर सकती हैं

 

* बाहर घुमने के लिए

हम आपको बता दें कि प्लाजो को बनाया ही इसलिए गया है ताकि लड़कियां आराम से यहां वहां घुम सकें। हर लड़की घुमने की शैकीन होती हैं, ऐसे में आप भी अपने दोस्तों के साथ मूवी या फिर कही घुमने फिरने का प्लान बना सकती है। आप कलर या फिर फेब्रिक दोनों में से किसी एक चीज का चुनाव कर सकती हैं। आप प्लाजो के ऊपर सूती टॉप या फिर आप प्रिंटेड प्लाजो के साथ गहरे रंग के टॉप भी डाल सकती हैं। आप इसके साथ स्कार्फ या फिर एक दुपट्टा भी डाल सकती हैं।

* डेट लुक के लिए

अगर कोई यह सोचता है कि प्लाजो को आप डेट पर नहीं पहन सकती तो आप बिल्कुल गलत हैं। प्लाजो को आप बिना किसी झिझक के डेट पर पहन सकती हैं। यह आपको स्टालिश लुक देती हैं और यह आपके डेट को भी इंप्रेस कर देती है। आप डेट में जाते समय प्लाजो के साथ लेस टॉप या फिर पेपूल्म टॉप के साथ डाल सकती हैं। इसके साथ ही आप अपने गले में कुछ ज्वैलरी डाल सकती हैं जो कि आपको स्मार्ट लुक देगा।

* शॉपिंग लुक के लिए

अगर आपको कुछ ही समय में शॉपिंग के लिए तैयार होना हैं आप तब भी प्लाजो को ट्राई कर सकती हैं। प्लाजो पहन कर आप पूरे दिन शॉपिंग कर सकती हैं क्योंकि यह काफी हल्का होता है और यह आपको घंटों स्मार्ट लुक देता है। आप प्लाजो के साथ टी शर्ट और सूती कुर्ती डाल सकती हैं। अगर आप किसी गली में शॉपिंग कर रही हैं तो आप इसके ऊपर स्टॉल या फिर दुपट्टा भी डाल सकती हैं।

* पार्टी के लिए

प्लाजो एक ऐसी ड्रेस है जिसे आप अपने दोस्त की शादी के फंगशन में काफी आसानी से पहन सकती हैं। प्लाजो के साथ आप एक मैचिंग कुर्ती और दुपट्टा डाल सकती हैं जो कि आपके लुक को काफी आकर्षित बनाती है। लेकिन इसी के साथ ज्वैलरी को काफी अच्छे तरीके से बैलेंस करते हुए पहनें। इसी के साथ ध्यान कुर्ती पर भी रखें कि आपकी कुर्ती या तो काफी कम काम हुआ हो या फिर काफी ज्यादा काम हुआ हो। इससे आपका लुक एक तरह बना रहेगा।

Exit mobile version